whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बस थोड़ा इंतजार! भारत में लॉन्च होने वाली हैं ये 3 छोटी कारें, देखिये पूरी लिस्ट

मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स अगले दो महीने में तीन नई कारें भारत में लॉन्च करने जा रही हैं। ये कार फैमिली क्लास के साथ ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन की गई हैं जो हाई परफॉरमेंस की चाहत रखते हैं।
11:48 AM Mar 27, 2024 IST | News24 हिंदी
बस थोड़ा इंतजार  भारत में लॉन्च होने वाली हैं ये 3 छोटी कारें  देखिये पूरी लिस्ट

Upcoming Small Cars: साल 2024 ऑटो सेक्टर के लिए काफी अच्छा रहने वाला है क्योंकि इस साल कई नए मॉडल लॉन्च के लिए तैयार हैं। इसलिए अगर आप एक नई हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

यहां हम आपको मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स की उन तीन कारों के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि अगले 2 महीने के भीतर लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। ये कारें फैमिली क्लास के साथ ऐसे ग्राहकों के लिए डिजाइन की गई हैं जो हाई परफॉरमेंस की चाहत रखते हैं।

New-Gen Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पॉपुलर हैचबैक कार है और कई सालों यह घर-घर में राज कर रही है। अब कंपनी स्विफ्ट (Swift) का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है। अगले दो महीनों में नई स्विफ्ट पेश की जा सकती है, जिसमें कई बड़े बदलाव इस बार देखने को मिल सकते हैं। नई स्विफ्ट में इस बार नया 1.2L Z सीरिज पेट्रोल इंजन मिल सकता है, यह इंजन परफॉरमेंस और माइलेज दोनों को बढ़ाने में मदद करेगा।

Hyundai i20N Line Facelift

हुंडई मोटर इंडिया अपनी प्रीमियम हैचबैक i20 N Line का फेसलिफ्ट मॉडल लेकर आएगी। नए मॉडल के बाहरी डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में बदलाव की संभावना है। इसके अलावा कार में 20 इंच के Alloy Wheels भी मिलेंगे। कंपनी इस नए मॉडल के जरिये अपने N Line पोर्टफोलियो को मजबूत करेगी। इसमें हाई परफॉरमेंस इंजन मिलेगा।

Tata Altroz Racer

टाटा मोटर्स भी अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz का नया 'Racer' मॉडल लेकर आ रही है। यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा फीचर्स से लैस हो सकता है। कार के बाहरी डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में भी भी नयापन और कुछ अच्छे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। Altroz Racer को Hyundai i20 NLine को टक्कर देने के लिए लाएगा जाएगा। इस नए मॉडल में Turbo इंजन मिल सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो