खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

25 पैसे में चलने वाली ओकाया की नई इलेक्ट्रिक बाइक Disruptor को खरीदने के तीन बड़े कारण, जानें

ओकाया का दावा है कि नई फर्राटो डिसरप्टर इलेक्ट्रिक बाइक की रनिंग कॉस्ट सिर्फ 25 पैसे प्रति किलोमीटर है। इस बाइक में 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज पर 129km दौड़ेगी।
05:28 PM May 03, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

भारत में ओकाया ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Ferrato Disruptor  को लॉन्च कर दिया है। यह एक प्रीमियम बाइक है जोकि कई अच्छे फीचर्स और डिजाइन के साथ आती है। इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये रखी है। कंपनी ने इसे पूरी तरह से यूथ को टारगेट करने के लिए ही डिजाइन किया है। इस बाइक को रोजाना ऑफिस या कॉलेज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां हम आपको इस बाइक को खरीदने के तीन बड़े कारण बता रहे हैं...

Advertisement

स्पोर्टी डिजाइन

ओकाया की नई इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर का डिजाइन और स्टाइल आपको पसंद आ सकता है। यह दिखने में एक दम पेट्रोल बाइक्स की तरह ही है। आप जल्दी से इस बात का अंदाजा नहीं लगा पायेंगे कि एक इलेक्ट्रिक बाइक इतनी स्टाइलिश भी हो सकती है। डिजाइन के मामले में आप इस बाइक के बारे में विचार कर सकते हैं।

बेहद किफायती

Advertisement

इस बाइक में 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज पर 129km रेंज देगी। इसकी टॉप स्पीड 95 kmph है। यह बाइक 6.37 kW की पावर और 228 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। ओकाया का दावा है कि नई इलेक्ट्रिक बाइक की रनिंग कॉस्ट सिर्फ 25 पैसे प्रति किलोमीटर है। इसमें फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मिलेगा। बाइक के दोनों व्हील में  डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलेगी।

सही कीमत

वैसे तो ओकाया ने इस बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये रखी है। लेकिन दिल्ली में यह बाइक सिर्फ 1.40 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध है। बाइक की कीमत किफायती है क्योंकि इस कीमत में ऐसा स्टाइल और फीचर्स आपको  पेट्रोल बाइक्स में बहुत कम देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: अगले महीने इस दिन लॉन्च होगी Tata Nexon CNG, कीमत हुई लीक!

Advertisement
Tags :
Okaya ev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement