स्टॉक खत्म करने के लिए Toyota ने दिया 5 लाख का डिस्काउंट, यहां देखें पूरी लिस्ट

Toyota Discount: अगर आप इस महीने अगर आप टोयोटा की ग्लैंजा, अर्बन क्रूजर हाइडर, फॉर्च्यूनर और हिलक्स गाड़ी खरीदते हैं तो आपको 5 लाख रुपये तक का बम्पर डिस्काउंट मिलेगा।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Toyota Cars 5 Lakh Discount: अगस्त का महीने खत्म होने को है और ऐसे में अपनी बिक्री को बूस्ट देने के लिए कार कंपनियां अब बड़े डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। टोयोटा ने भी अपनी बिक्री की बढ़ाने के लिए अपने कई मॉडल पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर दिया है। इस महीने अगर आप टोयोटा की ग्लैंजा, अर्बन क्रूजर हाइडर, फॉर्च्यूनर और हिलक्स गाड़ी खरीदते हैं तो आपको 5 लाख रुपये तक का बम्पर डिस्काउंट मिलेगा। टोयोटा किस कार पर दे रहा है कितना डिस्काउंट ? आइए जानते हैं ।

Toyota Urban Cruiser Taisor पर 65,000 रुपये का डिस्काउंट

इस महीने टोयोटा अपनी अर्बन क्रूजर टैसर के टर्बो-पेट्रोल मॉडल पर करीब 65,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। अर्बन क्रूजर टैसर की एक्स-शो रूम कीमत 7.74 लाख रुपये से शुरू होकर 13.04 लाख रुपये के बीच आती है। इंजन की बात करें तो टोयोटा की इस एसयूवी में 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरिटेड इंजन दिया है। इसके साथ ही इसमें एक 1.0 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन भी मौजूद है।

Toyota Glanza पर 68,000 रुपये का डिस्काउंट

इसके अलावा टोयोटा ग्लैंजा पर 68,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार की कीमत 6.39 लाख रुपये से शुरू होकर 9.69 लाख रुपये तक जाती है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 88.5bhp की पावर देता है।  यह एक प्रीमियम हैचबैक कार है जो सिटी ड्राइव के लिए अच्छा ऑप्शन है। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, वायरलेस चार्जर और हेड-अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं।

फाइल फोटो

Toyota Urban Cruiser Hyryder पर 75,000 रुपये छूट

टोयोटा अर्बन क्रूजर Hyryder पर इस महीने 75,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। यह एक बढ़िया SUV है जो कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस है। इसमें 1.5L का पेट्रोल इंजन मिलता है। इस कार की शुरुआती कीमत 11.14 लाख रुपये से लेकर 20.19 लाख रुपये तक जाती है की कीमत में आती है।  सेफ्टी के लिए इस कार में 6 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की सुविधा मिलती है।

इसके अलावा  व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 9-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, हेड-अप डिस्प्ले, एंबियंट इंटीरियर लाइटिंग, 7-इंच डिजिटल इंट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी मिलते है।

Toyota Hilux

Toyota Hilux पर 5 लाख का डिस्काउंट

अगर आप Toyota Hilux खरीदने का शौक रखते हैं तो आप इस गाड़ी पर करीब 5 लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक   कुछ डीलर्स तो इससे भी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। टोयोटा की यह गाड़ी 30.40 लाख रुपये से लेकर 37.90 लाख रुपये के बीच आती है। ऑफ पर यह जमकर चलती है। इस ड्राइविंग एक्सपीरियंस सबसे अलग और खास है।

यह भी पढ़ें:  सावधान! कार का AC कब-कब हो सकता है जानलेवा? चली गई 2 लोगों की जान

Open in App
Tags :