चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वीकेंड पर घूमने जाना हो या हो लॉन्ग ट्रिप, ये बिग साइज SUV कार हैं बेस्ट

Toyota Hilux में दो वेरिएंट और एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। यह सड़क पर 201 bhp की हाई पावर और 420 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। इसमें क्रूज कंट्रोल और 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।
10:00 AM May 25, 2024 IST | Amit Kasana
pickup trucks in india
Advertisement

Pick Up trucks: इन दिनों बाजार में पिकअप ट्रक पसंद किए जा रहे हैं। ये बिग साइज एमपीवी व्हीकल वीकेंड पर घूमने जाने के लिए या लॉन्ग ट्रिप के लिए बेस्ट हैं। इनमें ज्यादा सामान के साथ पांच लोग तक बड़े आराम से सफर कर सकते हैं। मार्केट में इस सेगमेंट में दो पिकअप ट्रक हैं Toyota Hilux और Isuzu V-Cross. हाल ही में Isuzu का कंपनी ने अपडेट मॉडल लॉन्च किया है। आइए आपको दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Advertisement

Toyota Hilux

Toyota Hilux 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

यह 4X4 एमपीवी व्हीकल है, जिसमें चलते हुए चारों पहियों में पावर जनरेट होती है, जिससे यह कच्चे रास्तों, पहाड़ों और टूटी सड़कों पर आसानी से निकल जाता है। इसमें दमदार 2.8 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। टोयोटा इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स देती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं।

पांच कलर ऑप्शन और एडवांस फीचर्स

Hilux  का बेस मॉडल 35.25 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस पर मिलता है। इसमें फिलहाल दो वेरिएंट और एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। यह सड़क पर 201 bhp की हाई पावर और 420 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। इसमें क्रूज कंट्रोल और 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। यह ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कूल्ड ग्लोवबॉक्स और पांच कलर ऑप्शन के साथ आता है।

Advertisement

Isuzu V-Cross

Isuzu में 4 व्हील ड्राइव और दो ट्रांसमिशन

Isuzu V-Cross में 1898 cc का डीजन इंजन आता है। इसमें हिल स्टार्ट और कैमरा मिलते हैं। इसमें सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसका धाकड़ इंजन 160.92 Bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क देता है। यह शुरुआती कीमत 24.78 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस पर मिलता है। इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। इसमें 2 व्हील और 4 व्हील दोनों ड्राइव ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह 6 स्पीड गियरबॉक्स, LED हैंडलैंप और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के फीचर के साथ आता है।

Advertisement
Tags :
Isuzu V-CrossToyota Hilux
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement