होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार जितनी पावर के साथ Triumph की नई बाइक 22 अक्टूबर को होगी लॉन्च, टीजर हुआ जारी

Triumph: EICMA 2024 इवेंट के लिए Triumph पहले ही अपने नये मॉडल का एक टीजर पोस्ट अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। टीजर में बाइक के फ्यूल टैंक पर 800 बैज देखने के लिए मिल रहा है।
10:41 AM Oct 12, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Triumph New 800cc Bike:  गोवा में EICMA 2024 इस साल नवंबर में शुरू होने जा है। यह इवेंट हर साल होता है जहां कई कंपनियां अपनी बाइक्स को पेश करती हैं। बही से कई कंपनियां ने अपने नए-नए मॉडल के टीजर जारी करना भी शुरू कर दिया है।

Advertisement

बाइक निर्माता कंपनी Triumph ने भी अपनी नई बाइक के इंजन का टीजर दिखाया है जो  इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस टीजर में बाइक का फ्यूल टैंक नजर आ रहा है जिस पर 800 बैज लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। हम यहां पर आपको Triumph की इसं नई बाइक की ज्यादा जानकारी दे रहे हैं।

टीजर में मिली ये जानकारी

EICMA 2024 इवेंट के लिए Triumph पहले ही अपने नये मॉडल का एक टीजर पोस्ट अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। टीजर में बाइक के फ्यूल टैंक पर 800 बैज देखने के लिए मिल रहा है। इसके साथ ही नई बाइक की शुरुआत की तारीख 22 अक्टूबर लिखा है। इसके अलावा इस आगामी बाइक की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Advertisement

दमदार होगा इंजन

टीजर के मुताबिक बाइक में लगा इंजन काफी दमदार साबित होने वाला है। फ्यूल टैंक पर लगे 800 बैज के मुताबिक ट्रायम्फ की नई बाइक 800cc इंजन के साथ आएगी। ऐसा माना जा रहा है कि इंजन को थोड़ा थोड़ा कॉम्पैक्ट किया जा सकता है। इतना ही नहीं इंजन बूस्ट करने के लिए एक नया ECU भी देखन के  लिए मिल सकता है।

स्पोर्टी होगा डिजाइन

इस नई बाइक का डिजाइन काफी स्पोर्टी रहने वाला है। इसका टैंक बोल्ड और स्पोर्टी हो सकता है। इस नए मॉडल को यूथ को टारगेट करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस बाइक में कई  एडवांस्ड फीचर्स  को शामिल किया जा सकता है।इ

स बाइक को लंबे टूर करने के लिए उतारा जायेगा। इस बाइक की कीमत को लेकर कोई जानकारी अभी नहीं मिली है। लेकिन हम आपको इसकी भी जानकारी जल्द ही शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Maruti Swift से Hyundai Creta तक, ये 10 कारें ग्राहकों की बनीं पहली पसंद

Open in App
Advertisement
Tags :
TriumphTriumph New 800cc Bike
Advertisement
Advertisement