होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मिडिल क्लास' की फेवरेट इस स्कूटी पर 20000 रुपये हुए कम, जानें माइलेज  

यह स्कूटी दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में आती है। कंपनी का दावा है कि ये महज 4 सेकंड में 0 से 40 kmph की स्पीड बड़ी आसानी से पकड़ लेती है
08:42 PM Oct 05, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

TVS iQube discount on Diwali 2024: TVS अपने स्कूटरों में ट्रेंडी कलर और हाई स्पीड ऑफर करता है। कंपनी के स्कूटर एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आते हैं। इसी कड़ी में टीवीएस का एक हाई सेल स्कूटर है TVS iQube. कंपनी अपने इस स्कूटर पर 20000 का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कैश डिस्काउंट के अलावा कंपनी अपने इस स्कूटर 5 याल या फिर 70000 km (जो भी पहले हो जाए) पर 5999 रुपये तक की सर्विस फ्री करेगी।

Advertisement

बता दें TVS iQube पूरी तरह इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे कंपनी बाजार में 1.13 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर करती है। इस पर डिस्काउंट ऑफर लागू होगा, ये स्टाइलिश स्कूटर U शेप एलईडी डीआरएल के साथ मिल रही है। इसमें अलॉय व्हील मिलते है, जो इसके लुक्स को बढ़ाते हैं। स्कूटर में सिंपल हैंडलबार के अलावा सिंगल पीस सीट दी गई है, जो आरामदायक सफर देती है।

TVS Iqube EV में 2 बैटरी पैक

TVS Iqube EV में कंपनी दो अलग-अलग बैटरी पैक (2.25kWh और 4.4kW) ऑफर कर रही है। ये न्यू जनरेशन स्कूटर 78 Kmph की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है। यह स्कूटर सामान्य चार्जर से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी के अनुसार ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 75 से 100 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देता है। यह स्कूटर डिजिटल मीटर, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और एलईडी लाइट मिलती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 19 kmpl की माइलेज, 5.99 लाख कीमत, इस नई कार में सामान रखने के लिए दिया गया 540 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

TVS Iqube EV में 12 इंच के टायर साइज

TVS Iqube EV में 12 इंच के टायर साइज दिए गए हैं। राइडर की सेफ्टी के लिए स्कूटर के फ्रंट टायर पर डिस्क ब्रेक और रियर टायर पर ड्रम ब्रेक आते हैं। टीवीएस ने अपने इस स्कूटर में 770 mm की सीट हाइट दी है, जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। स्कूटर में 32 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज आता है, जिससे आप इसमें हेलमेट, लैपटॉप और अपना अन्य सामान रखकर आसानी से सफर कर सकते हैं।

TVS Iqube EV में 3000 W की पावर

यह स्कूटर दो वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में आता है। ये स्कूटर महज 4 सेकंड में 0 से 40 kmph की स्पीड पकड़ लेता है। बाइक का धाकड़ इंजन 3000 W का पावर देता है। इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन मिलता है, जिससे टूटी सड़कों पर ड्राइवर को झटके नहीं लगते। इस स्कूटर में बड़ा फुटबोर्ड, लैगस्पेस और लगेज हुक मिलता है।

ये भी पढ़ें: 34kmpl की माइलेज, 6.66 लाख कीमत, Maruti की इस कार के हर दिन बिक रहे 500 यूनिट्स

Open in App
Advertisement
Tags :
TVS iQube
Advertisement
Advertisement