चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिंगल चार्ज में 150km की रेंज, TVS के इस स्कूटर पर 12300 रुपये का मिल रहा है कैशबैक

अगर आप TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस स्कूटर पर काफी अच्छा ऑफर मिलेगा। इस स्कूटर की कीमत 94,999 रुपये से इसकी कीमत शुरू होती है। डेली यूज़ के लिए यह काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।
09:18 AM May 26, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

TVS iQUBE offer: अगर आप इस हफ्ते एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपको बेस्ट डील का भी फायदा मिले तो आपके लिए यह खबर बड़े काम की है। TVS ने अभी हाल ही में अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘iQUBE’ का किफायती वेरिएंट बाजार में पेश किया था, जिसकी कीमत भी काफी किफायती रखी है। इस स्कूटर का सीधा मुकाबला Ather और Ola इलेक्ट्रिक से है। लेकिन अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने  iQUBE पर दे दिया है काफी अच्छा ऑफर, जिसमें आपका काफी फायदा होने वाला है आइये जानते हैं।

Advertisement

TVS iQUBE पर बड़ा कैशबैक

इस महीने अगर आप TVS iQUBE खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस पर पूरे 12300 रुपये तक का कैश बैक मिलेगा। इस स्कूटर की एक्स- शोरूम कीमत 94,999 रुपये से इसकी कीमत शुरू होती है। इस ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी टीवीएस शोरूम से संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement

TVS iQUBE के फीचर्स

TVS iQube ST जोकि सबसे सस्ता वेरिएंट है, इसमें 2.2 kWh बैटरी पैक मिलता है। सिर्फ 2 घंटे में यह स्कूटर 80% तक चार्ज हो जाता है। इसकी टॉप स्पीड 75 kmph है। इसमें 950W चार्जर को सपोर्ट करता है। यह स्कूटर क्रैश या गिरने से पहले ही अलर्ट कर देगा।यह एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जोकि सेफ्टी से लेकर कई अच्छे फीचर्स से लैस है। कम रेंज वाले इस स्कूटर में क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं किया है।

आप इस स्कूटर को ऑफिस या कॉलेज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। फुल चार्ज पर यह स्कूटर 75km की रेंज ऑफर करता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 5.1 kWh की बैटरी मिलती है जोकि सिंगल चार्ज पर 150km तक की रेंज ऑफर करता है। इसमें 118 प्लस कनेक्टेड फीचर्स दिए गये हैं। इस स्कूटर में 17.78cm का टच स्क्रीन दिया है जिसमें  कई अच्छे फीचर्स आपको मिलेंगे। यह स्कूटर  Turn-by-turn नेविगशन से लैस है। कितनी बैटरी बची है इसकी भी जानकारी इसमें मिलती है।

इसकी सीट के नीचे 30 लीटर का स्पेस मिलेगा। भारत में इस स्कूटर का सीधा मुकाबला ओला इलेक्ट्रिक और Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगा। लेकिन इन सब से TVS iQube ST सबसे अच्छा दिखने वाला स्कूटर है।

यह भी पढ़ें: 56 लाख रुपये तक सस्ती हुई इस कंपनी की कारें, जानें नई कीमत और फीचर्स

Advertisement
Tags :
TVS iQube
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement