खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TVS का ये स्कूटर बताएगा रास्ता, बिना फोन उठाये होगी बात, जानें कीमत

TVS NTORQ 125 की पूरी रेंज को ही अपडेट कर दिया है, जिसमें Ntorq 125 Standard और Race XP शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि स्कूटर में 30 से ज्यादा फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स हैं।
08:04 AM Aug 09, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

TVS Motor Ntorq 125 Launched: अगर आप इन दिनों TVS Motor का नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपके लिए कंपनी लेकर आई अपने नया TVS NTORQ 125cc स्कूटर जो नए कलर्स और फीचर्स के साथ आया है। कंपनी ने Ntorq की पूरी रेंज को ही अपडेट कर दिया है, जिसमें Ntorq 125 Standard और Race XP शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि स्कूटर में 30 से ज्यादा फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स हैं। आइये जानते हैं क्या कुछ और नया इसमें मिलेगा।

Advertisement

कीमत और कलर्स

TVS NTORQ 125 और NTORQ Race XP बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। दिल्ली में इनकी एक्स-शोरूम कीमत 86,871 रुपये और 97,501 रुपये है। ये स्कूटर आपको टर्कुइज, हार्लेक्विन ब्लू और नार्डो ग्रे कलर ऑप्शन में मिलेंगे। नए कलर स्कीम में ये स्कूटर न सिर्फ स्मार्ट नज़र आते है बल्कि यूथ को भी आकर्षित करने का दम रखते हैं।

इंजन और पावर

Ntorq 125 Race XP वेरिएंट में 124.8cc इंजन लगा है जो 10.6bhp और 10.8Nm का पावर देता है, जबकि बेस मॉडल 9.25bhp और 10.05Nm का पावर देता है। रेस एडिशन वाला ये इंजन स्टैण्डर्ड वेरिएंट से ज्यादा पावर ऑफर करता है। ये TVS ने रेस XP में दो राइडिंग मोड और वॉयस असिस्टेंट फंक्शन भी दिए हैं।

Advertisement

30 से ज्यादा फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स

Ntorq 125 स्कूटर में 30 से ज्यादा फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स हैं। सभी वेरिएंट में एक समान चीज ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डेटा-इंटेंसिव LCD कंसोल है। स्कूटर में टेलिस्कोपिक फोर्क्स, मोनोशॉक 12-इंच के अलॉय व्हील, दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, जबकि हाई वेरिएंट में आगे की तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है। Ntorq के बेस वेरिएंट के अंडर-सीट पैनल पर अपडेट किए गए हैं।

Yamaha Fascino 125 से होगा मुकाबला

Fascino 125, यामाहा का सबसे स्टाइलिश स्कूटर है। इसमें पावरफुल इंजन लगा अहि सतह ही इसके फेह्र्स भी काफी अच्छे हैं। इस स्कूटर में 125cc का इंजन दिया है जो  8.2 PS की पावर और 10.3Nm का टॉर्क देता है, यह इंजन हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है।

सामान रखने के लिए इस स्कूटर की सीट के नीचे आपको 21 लीटर का स्पेस  मिल जाता है। इसका डिजाइन अच्छा है।  Fascino 125 की एक्स-शोरूम कीमत 79,600 रुपये से शुरू होती है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है।

यह  भी पढ़ें: चौंका देगी Citroen Basalt की कीमत, MS Dhoni भी हुए हैरान! कल होगी लॉन्च

Open in App
Advertisement
Tags :
TVS Ntorq 125TVS NTORQ Race XP
Advertisement
Advertisement