खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस महीने लॉन्च होने जा रही हैं ये दमदार बाइक्स, देखते ही खरीदने का करेगा मन

New Bikes: अगर आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इस महीने कुछ दमदार बाइक्स लॉन्च होने जा रहे हैं। Ola की एक इलेक्ट्रिक बाइक से लेकर बीएसए गोल्ड स्टार 650 इस हैं। आइये जानते हैं इन बाइक्स के फीचर्स
01:50 PM Aug 05, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Upcoming Bikes: अगस्त का महीना ऑटो सेक्टर के लिए काफी खास साबित होने वाला है। इस पूरे महीने नई गाड़ियों के लॉन्च होने का सिलसिला जारी रहेगा। अगर आप भी एक नई बाइक या एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो बजट तैयार रखें। यहां हम उन बाइक्स की जानकारी आपको दे रहे हैं जो इस महीने लॉन्च होने जा रही हैं। जिन बाइक्स के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो प्रीमियम सेगमेंट को टारगेट करती हैं। इस महीने Ola की एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, बीएसए गोल्ड स्टार 650 शामिल हैं।

Advertisement

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield 12 अगस्त को नए जे-सीरीज़ प्लेटफ़ॉर्म पर नई फेसलिफ्ट क्लासिक 350 को लॉन्च करेगी। इस बाइक के डिजाइन में नयापन देखने को मिलेगा। जिसके लिए इसके बॉडी टैंक से लेकर ग्राफिक्स तक में बदलाव किये जा रहे हैं। लेकिन लॉन्च से पहले ही बाइक के कुछ फीचर्स लीक हो गया हैं। नए मॉडल में  350cc का दमदार इंजन मिलता है। यही इंजन मौजूदा मॉडल को पावर देता है और 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क ऑफर करता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक सड़क पर 32 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल देती है।

BSA Gold Star

ब्रिटिश टू व्हीलर निर्माता कंपनी BSA अपनी नई बाइक को BSA Gold Star को 15 अगस्त के दिन लॉन्च करने जा रही है। नई बाइक का सीधा मुकाबला Royal Enfield और Jawa से होगा। नई BSA Gold Star 650 में 650cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है जो  45bhp की पावर और 55Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 17 और 18 इंच के टायर्स मिलेंगे। इसके अलावा Dual डिस्क ब्रेक,एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल सीट, 41mm टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED हेड लैंप, LED हेडलाइट और वाइड हैण्डबार मिल सकता है। बाइक की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि इसे 3 लाख रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisement

Ola Electric बाइक

ओला इलेक्ट्रिक 15 अगस्त की अपनी नई बाइक को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने नए मॉडल का एक टीजर भी जारी किया था। नया मॉडल एंट्री लेवल सेगमेंट में होगा। इसकी कीमत कम होगी और माइलेज भी ज्यादा मिल सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले भी Ola भारत में 15 अगस्त को ही मॉडल पेश कर चुकी है। फ़िलहाल बाइक की कीमत और अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि इस बाइक में कई एडवांस्ड फीचर्स को शामिल  किये गये हैं

यह भी पढ़ें: शो-रूम पर खड़ी धूल खा रही Tata Safari और Harrier पर आया 1.65 लाख का डिस्काउंट, जल्दी करें

Open in App
Advertisement
Tags :
Upcoming Bikesupcoming bikes in india
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement