खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन 2 EV Cars का लोगों को बेसब्री से इंतजार, 318 Km की रेंज और धाकड़ फीचर्स, जानें कीमत

एमजी की नई ईवी कार में 37.9kWh और 50.6kWh दो बैटरी पैक ऑफर किए जाएंगे। कार में 16 इंच के अलॉय व्हील मिल सकते हैं, यह न्यू जनरेशन कार एक बार फुल चार्ज होने पर 460 km तक की ड्राइविंग रेंज देगी।
10:53 PM Jul 03, 2024 IST | Amit Kasana
vinfast vf e34
Advertisement

Upcoming EV Cars: कार मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियां नया क्रेज हैं, कार निर्माता कंपनियां भी न्यू जनरेशन के लिए अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन, टच स्क्रीन सिस्टम और एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ नई गाड़ियां लेकर आ रही हैं। इसी सेगमेंट में दो स्मार्ट कार हैं VinFast VF e34 और MG Cloud EV. एमजी की गाड़ी को हाल ही में सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। इन दोनों गाड़ियों का कार लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको इन दोनों कारों के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

VinFast VF e34 में 10 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

इस कार में 41.9 kWh की बैटरी पैक दिया गया है, ये कार एक बार फुल चार्ज हाने पर करीब 318 किलोमीटर की रेंज देगी। कार में 10 इंच के वर्टिकल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो इसे हाई क्लास लुक देता है। ये SUV कार है, जिसे फ्रंट से बोल्ड लुक दिया गया है, ये हाई स्पीड कार 130 kmph की टॉप स्पीड देगी। यह कार कीलेस एंट्री, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और सिंगल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगी। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह नई कार 2026 तक पेश कर दी जाएगी। कार में एलईडी हेडलाइट और डीआरएल दिए जाएंगे।

 

 

VinFast VF e34 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

 

MG Cloud EV में 16 इंच के अलॉय व्हील

एमजी की ये नई ईवी कार 37.9kWh और 50.6kWh दो बैटरी पैक में मिलेगी। इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिल सकता है। कार में 12 कलर ऑप्शन और 16 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे। यह न्यू जनरेशन कार एक बार फुल चार्ज होने पर 460 km तक की ड्राइविंग रेंज देगी। कार की लंबाई 4.3 मीटर की होगी। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 20 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगी। यह कार नवंबर 2024 तक पेश की जा सकती है, हाल ही में इस इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

 

MG Cloud EV में आएंगे ये तगड़े फीचर्स

 

ये भी पढ़ें: 11 लाख शुरुआती कीमत में आते हैं SUV के ये 2 ऑप्शन, हाई माइलेज और शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें: Tata Nexon CNG आने से पहले पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर आया बंपर डिस्काउंट, 24 की माइलेज

ये भी पढ़ें: Hyundai Verna लेने से पहले पढ़ लें ये खबर, वरना को टक्कर देने वाली इस कार पर मिल रहा 1.45 लाख का डिस्काउंट

Advertisement
Tags :
ev carsVinFast VF e34
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement