होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

6 एयरबैग वाली इस SUV पर 2.40 लाख का डिस्काउंट! ऑफर खत्म होने पहले उठा लो फायदा

Volkswagen Tiguan Diwali discount: इस महीने Volkswagen Tiguan को खरीदने पर 2.40 लाख रुपये तक की बड़ी बचत की जा सकती है। इस पूरे डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और 4 साल का सर्विस वैल्यू पैकेज भी शामिल किया गया है।
10:28 AM Oct 09, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Volkswagen Tiguan discount: देश में इस समय फेस्टिवल की धूम मची है। कार बाजार में इस समय रौनक छाई हुई है। कार बाजार में इस समय SUV सेगमेंट में जबरदस्त ग्रोथ देखने कोमिल रही है। सेल्स रिपोर्ट के अनुसार इस साल (2024) की पहली छमाही में भारत में कुल कारों की बिक्री में अकेले 52% हिस्सेदारी SUV सेगमेंट की रही है।

Advertisement

यही वजह ही कि हैचबेक और सेडान कारों की बिक्री लगातार गिर रही है। इस फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अब फॉक्सवैगन अपनी पॉपुलर एसयूवी टिगुआन (Volkswagen Tiguan) पर अक्टूबर महीने में  बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है, जहां आप पूरे 2.40 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं।

ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक  इस महीने Volkswagen Tiguan को  खरीदने पर2.40 लाख रुपये तक की बड़ी बचत की जा सकती है। इस पूरे डिस्काउंट में  कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और 4 साल का सर्विस वैल्यू पैकेज भी शामिल किया गया है। अगर आप इस SUV को खरीदने की सोच रहे हैं  तो Volkswagen डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं, वहां आपको डिटेल में ऑफर्स  की पूरी जानकारी आसानी से मिल जाएगी। आइये एक नजर डाल लेते हैं Tiguan के फीचर्स से लेकर इनकी कीमत पर...

Advertisement

दमदार इंजन, कमजोर माइलेज

Volkswagen Tiguan में 2.0-लीटर TSI का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया गया है जो 190PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 7-स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 4व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है। एक लीटर में यह गाड़ी 13.54 किलोमीटर की माइलेज ऑफर करती है। बता दें कि फॉक्सवैगन टिगुआन एक 7-सीटर कार है जिसमें ग्राहकों को 7 कलर का ऑप्शन मिलता है।

फीचर्स

इस एसयूवी में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। इसमें 30 कलर एंबिएंट लाइटिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी, पैनोरमिक सनरूफ, 6-एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,  रियर व्यू कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: Hyundai Creta और Scorpio की जगह ग्राहकों ने जमकर खरीदी ये 7 सीटर कार, 26km का देती है माइलेज

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Volkswagen discountVolkswagen Tiguan discount
Advertisement
Advertisement