होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan ने जान बचाने के लिए Nissan Petrol को क्यों चुना? दिमाग हिला देंगे सेफ्टी फीचर्स

Salman Khan bulletproof Nissan Petrol : सलमान खान दुबई से 2 करोड़ की बुलेट प्रूफ SUV मंगवाई है। इस SUV में जबर्दस्त फीचर्स दिए है। इस पर गोली-बारूद का भी असर नहीं होगा। आइये जानते हैं टॉप फीचर्स
02:43 PM Oct 19, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Salman bulletproof Nissan Petrol: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके बाद  सलमान को Y सिक्योरिटी दी गई है।बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान इस गैंग के निशाने पर है।

Advertisement

इससे पहले भी सलमान खान को धमकी मिली है। अपनी जान बचाने के लिए सलमान खान ने दुबई से Nissan Petrol SUV मंगवाई है जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

अब सवाल ये है कि भारत में भी एक से बढ़कर के सुरक्षित बुलेटप्रूफ कारें मौजूद हैं फिर निसान पेट्रोल SUV ही भाई जान ने क्यों खरीदी। आइये जानते हैं नई बुलेटप्रूफ SUV के बारे में...

Advertisement

यह भीं पढ़ें:  Renault ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, फुल चार्ज में चलेगी 110km

बम अलर्ट सेंसर से लेकर डार्क शेड्स लगे हैं कार में

Nissan Patrol के फुल साइज़ SUV है जिसमें एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स और सेंसर लगे हैं। इस कार में हाई क्वालिटी मोटे बुलेटप्रूफ ग्लास दिए गये हैं। इसके साथ ही इसमें बम अलर्ट सेंसर भी दिया है। कार में भीतर बैठे लोगों को छिपाने के लिए डार्क शेड्स लगे हैं। इस कार में गोली-बारूद का भी असर नहीं होता। यह पावरफुल है जिसकी परफॉरमेंस बेहद खास हैं।

यह भीं पढ़ें:  Flipkart Big Diwali Sale: इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 37000 का डिस्काउंट, फुल चार्ज में 160km की रेंज

5.6-लीटर V8 पेट्रोल इंजन

निसान पेट्रोल SUV में सबसे ताकतवर 5.6-लीटर V8 पेट्रोल इंजन लगाया गया हैं जो 405 bhp और 560 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और स्टैंडर्ड फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस SUV पर गोली-बारूद का भी कोई असर नही होता।

यह पूरी तरह से बुलेटप्रूफ गाड़ी है। यह बेहद स्ट्रोंग है। निसान पेट्रोल से पहले सलमान ने रेंज रोवर SV LWB 3.0 SUV को भी ख़रीदा था जिसकी कीमत 4.40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस गाड़ी में 3.0-लीटर का प्लग-इन हाइब्रिड इंजन है जो 503 bhp और 700 Nm का टॉर्क देता है।

टॉप सेफ्टी फीचर्स

यह भीं पढ़ें:  फेस्टिव सीजन में इन 5 SUVs के स्पेशल एडिशन हुए लॉन्च, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

Open in App
Advertisement
Tags :
Big Boss Host Salman KhanSalman bulletproof Nissan PetrolSalman Khan
Advertisement
Advertisement