खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Yamaha के इस हाइब्रिड स्कूटर में 49 की माइलेज, शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Yamaha Fascino 125 में 8.2 PS की पावर मिलती है, इसमें चार अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक और 21 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज दिया गया है।
08:00 AM May 17, 2024 IST | Amit Kasana
yamaha fascino 125
Advertisement

Yamaha Fascino 125 Hybrid scooter: इन दिनों हाइब्रिड स्कूटरों की डिमांड है, इनमें इंजन पावर के अलावा इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जो स्कूटर को एडिशन पावर देती है। बाजार में ऐसा ही एक स्मार्ट स्कूटर है Yamaha Fascino 125. इसमें अलॉय व्हील और सेफ्टी के लिए फ्रंट टायर पर डिस्क ब्रेक और रियर सीट पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। आइए आपको इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Advertisement

स्कूटर में 5.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

यामाहा के इस स्कूटर 125cc का इंजन मिलता है, यह इंजन सड़क पर 8.2 PS की पावर और 10.3 Nm का टॉर्क देता है। इस स्कूटर में यंगस्टर्स के लिए चार अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक आता है। यामाहा का दावा है कि स्कूटर 49 kmpl की हाई माइलेज देता है।

Advertisement

Yamaha Fascino 125

स्कूटर में सिंपल हैंडलबार आता है

Yamaha Fascino 125 में एनालॉग ओडोमीटर दिया गया है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। स्कूटर में सिंपल हैंडलबार और सामान रखने के लिए 21 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है। इसमें डीआरएल लाइट और एनालॉग फ्यूल गेज है। बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला TVS Jupiter और Hero Maestro Edge 125 जैसे धांसू स्कूटरों से होता है।

Yamaha Fascino 125 में ये फीचर्स

वॉयस असिस्ट का फीचर

यामाहा को टक्कर देने वाले TVS Jupiter की बात करें तो इसमें 109.7 cc का इंजन मिलता है। यह शानदार स्कूटर 5.1 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आता है। इसमें अलॉय व्हील और 12 इंच के टायर साइज दिए गए हैं। स्कूटर में वॉयस असिस्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Punch को टक्कर देगी Hyundai की नई Casper, जानें इन गाड़ियों में क्या मिलता है खास?

ये भी पढ़ें: नई Tata Curvv को टक्कर देंगी Maruti और Hyundai की यह शानदार का

Advertisement
Tags :
Yamaha Fascino 125
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement