चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो नए कलर में लॉन्च हुई Yamaha FZ S Fi, 45 की माइलेज, 13 लीटर का फ्यूल टैंक

Yamaha FZ S Fi में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 45 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। इसमें 13.3 Nm के पीक टॉर्क पर 5500 rpm जनरेट होता है, जो इसे हाई स्पीड देता है।
06:14 PM May 08, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Yamaha FZ S Fi launch in two new colours: यामाहा अपनी बाइक में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और स्टाइलिश लुक्स देता है। बुधवार को कंपनी ने अपनी हाई माइलेज बाइक Yamaha FZ S Fi के दो नए कलर पेश किए हैं, अब यह बाइक नए Ice Fluo-Vermillion और Cyber Green कलर में भी मिलेगी।

Advertisement

फिलहाल बाजार में इसके Dark Knight, Matte Grey और Matte Red कलर अवेलेबल हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जाती है। यामाहा की इस बाइक में सॉलिड 149 cc का इंजन दिया गया है।

 

Yamaha FZ S FI

Advertisement

13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक और स्टाइलिश अलॉय व्हील 

Yamaha FZ S Fi 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 45 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। लंबी दूरी के सफर के लिए इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है। राइडर की सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट और रियर टायरों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। यह बाइक स्टाइलिश अलॉय व्हील के साथ आती है।

Yamaha FZ S Fi में मिलते हैं यह फीचर्स

ये भी पढ़ें: नई Bajaj Pulsar NS400Z या Triumph Speed 400, किसमें कम कीमत में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स?

ये भी पढ़ें: Honda और Suzuki के ये स्कूटर हैं बेस्ट, कम वजन और चलाना भी आसान, जानें कीमत और माइलेज

Advertisement
Tags :
Yamaha BikesYamaha FZ S FI
Advertisement
Advertisement