होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नवरात्रि से पहले Yamaha ने उतारा नया स्कूटर, नए फीचर्स के साथ होगा धमाका

Yamaha Ray ZR Street Rally: इस स्कूटर में नए फीचर्स के साथ नए रंग को भी शामिल किया गया है जिसकी वजह से अब ये स्कूटर और भी बेहतर हो गया है। इस स्कूटर में आंसर बैक और LED DRL जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।
08:33 AM Sep 24, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Yamaha Ray ZR Street Rally: देश में अभी से फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए टू-व्हीलर कंपनियां काफी अच्छे ऑफर्स पेश कर रही हैं। Yamaha ने अपने ग्राहकों की जरूरत ओ ध्यान में रखते हुए अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर Ray ZR Street Rally को अब नए कलर्स और फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी यामाहा के इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में...

Advertisement

Ray ZR Street Rally में शामिल हुए नए फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो यामाहा ने नए Ray ZR Street Rally स्कूटर ने नए फीचर्स को शामिल किया है लॉन्च कर दिया गया है। इस स्कूटर में नए फीचर्स के साथ नए रंग को भी शामिल किया गया है जिसकी वजह से अब य स्कूटर और भी बेहतर हो गया है।

इस स्कूटर में आंसर बैक और LED DRL जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। आसंर बैक फीचर की बात करें तो भीड़भाड़ वाली जगह पर सिर्फ एक बटन दबाकर स्कूटर की स्थिति की जानकारी ली जा सकती है। वहीं LED DRL की वजह से सड़क पर आपकी मौजूदगी नजरअंदाज नही की जा सकती है।

Advertisement

भरोसेमंद हाइब्रिड इंजन

Yamaha Ray ZR Street Rally scooter के इंजन में कोई बल्दाव नहीं किया है, इंजन को पहले जैसा ही रखा है। स्कूटर में 125cc का Fi हाइब्रिड तकनीक वाला इंजन मिलेगा जो 8.2PS की पावर और 10.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर को अब नए साइबर ग्रीन कलर में पेश किया है। Cyber Green के साथ ही इसमें दो और रंगों को भी शामिल किया है जिसमें Ice Fluo-Vermillion और Matte Black शामिल हैं।

कितनी है कीमत

नए फीचर्स के साथ Yamaha Ray ZR Street Rally स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 98,130 रुपये रखी है। लॉन्च के बाद इस स्कूटर का सीधा मुकाबला मHonda Activa 125, Suzuki Access 125, Suzuki Burgman Street 125, Tvs Jupiter 125, TVS N Torq जैसे स्कूटरों से होगा।

Yamaha Ray ZR Street Rally एक पावर और स्पोर्टी स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको न सिर्फ प्रीमियम लुक मिलता है बल्कि इसकी परफॉरमेंस भी जबरदस्त है। यह कई अच्छे फीचर्स के साथ भी आता है। डेली यूज़ के लिए यह एक अच्छा स्कूटर साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 26km की माइलेज, 2 लाख का डिस्काउंट, टैक्स फ्री हुई Honda की ये कार

Open in App
Advertisement
Tags :
YamahaYamaha Ray ZR Street Rally
Advertisement
Advertisement