whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी जिगरी यार थे ये आठ Bhojpuri Stars, फिर दुश्मनी के किस्से कुछ यूं हुए मशहूर

Bhojpuri Stars Conflict: आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के कुछ उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऑन स्क्रीन तो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी राहें जुदा हो गई हैं।
09:30 AM Oct 21, 2023 IST | Nidhi Pal
कभी जिगरी यार थे ये आठ bhojpuri stars  फिर दुश्मनी के किस्से कुछ यूं हुए मशहूर
image credit: social media

Bhojpuri Stars Conflict: फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। यहां अगर किसी के बीच आज दोस्ती है तो कल किसी न किसी बात पर रिश्ते बिगड़ भी सकते हैं। कभी कोई किसी का दोस्त बन जाता है तो कभी दुश्मन। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक यह तस्वीर देखने को मिलती है। लेकिन आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के कुछ उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऑन स्क्रीन तो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी राहें जुदा हो गई हैं।

यह भी पढ़ें:  India में फिर अपनी अदाकारी का दम दिखा सकेंगे Pakistani सितारे ! कोर्ट ने खारिज की बैन वाली याचिका

खेसारी लाल-पवन सिंह

खेसारी लाल और पवन सिंह भले ही पर्दे पर बहुत अच्छे दोस्त दिखते हों, साथ में फिल्में और गाने किए हों लेकिन अब इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है। हालांकि दोनों कभीव अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

काजल राघवानी-खेसारी

काजल राघवानी और खेसारी दोनों की जोड़ी इतनी खास थी कि इनके गाने और फिल्में हमेशा हिट साबित होते थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। काजल ने खेसारी पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से दोनों में काफी तनातनी सामने आई। इसके बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया।

अक्षरा सिंह-पवन सिंह

अभिनेत्री अक्षरा सिंह और सिंगर पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में नंबर एक पर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों तब एक दूसरे के नजदीक आए थे जब पवन सिंह की पहली पत्नी का निधन हो गया था। हालांकि, पवन सिंह ने दूसरी शादी ज्योति सिंह से की, जिसके बाद से दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब हालात ऐसे हैं कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

खेसारी लाल-पवन सिंह

खेसारी लाल और पवन सिंह भी एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने में पीछे नहीं हटते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो