खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार पत्रकार मर्डर केस में 4 अरेस्ट, पिता बोले- पुलिस से मांगी थी सुरक्षा; जानें मामले से जुड़े बड़े अपडेट

11:57 AM Aug 19, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Bihar News: अररिया के रानीगंज में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड मामले में पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पत्रकार के परिवार की ओर से 8 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के 2 आरोपी पहले से ही जेल में बंद है। बाकी 4 आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisement

वहीं इस मामले में मृतक पत्रकार के पिता ने बताया कि विमल ने 3-4 दिन पहले पुलिस को बताया था कि उसकी जान को खतरा है और उसने सुरक्षा की भी मांग की थी। अगर 2020 वाले मामले में अपराधियों को सजा मिल जाती तो यह घटना नहीं होती।

उधर पूर्णिया के आईजी सुरेश चौधरी शुक्रवार रात रानीगंज पहुंचे। जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसके लिए 4 टीमें गठित की गई है। इस प्रकार की घटना ना हो इसलिए हम लोग इस मामले में सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।

Advertisement

यह है मामला

बता दें कि 18 अगस्त को सुबह 5 बजे रानीगंज थाना क्षेत्र में वार्ड संख्या 5 निवासी पत्रकार विमल यादव को घर के बाहर बुलाकर बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। 2019 में पत्रकार के छोटे भाई की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। पत्रकार को भी कुछ दिन से हत्या की धमकी मिल रही थी। उल्लेखनीय है कि विमल यादव अपने भाई की मौत के मामले में एकमात्र गवाह थे।

सीएम ने लिया संज्ञान

वहीं हत्या के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने घटना पर दुख जताते हुए कहा था कि मैंने अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया है। वहीं इस मामले पर चिराग पासवान ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक है। अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे हैं।

(Xanax)

Advertisement
Tags :
araria Crime NewsAraria Journalist Murder Casebihar crime newsbihar policeFiring
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement