होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

किसे छोड़ना चाह रहे अशोक चौधरी? एक ट्वीट से मचा बवाल, नीरज कुमार ने किया पलटवार

Ashok Chaudhary X Post: बिहार जेडीयू में एक बार फिर दो फाड़ देखने को मिल रहा है। अशोक चौधरी के ट्वीट के बाद पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार किया है। कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री पर किसी भी तरह का हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
01:56 PM Sep 24, 2024 IST | Nandlal Sharma
अशोक चौधरी के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति में कई कयासों को जन्म दे दिया है।
Advertisement

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में जेडीयू नेता अशोक चौधरी के एक ट्वीट घमासान मचा दिया है। ट्वीट इतना घातक है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अशोक चौधरी को मिलने के लिए बुलाया है। उधर चौधरी के ट्वीट के बाद जेडीयू में घमासान देखने को मिल रहा है। पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार पर कोई भी हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि जहानाबाद में जेडीयू के भूमिहार समुदाय के नेता पर सीधे तौर पर टिप्पणी करने के बाद पार्टी में अशोक चौधरी के खिलाफ एक धड़ा खड़ा हो गया है। इस बीच चौधरी के ट्वीट ने जेडीयू में तूफान मचा दिया है।

Advertisement

दरअसल बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की पोस्ट को देखें तो उन्होंने बढ़ती उम्र को आधार बनाकर कई बातें लिखी हैं कि समय के साथ क्या-क्या छोड़ देना चाहिए। चौधरी के ट्वीट के नीचे कमेंट करने वाले यूजर्स ने लिखा है कि ये हमला सीधे नीतीश कुमार पर है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार पर उम्र को लेकर निशाना साधते रहे हैं। हालांकि चौधरी की पोस्ट में नीतीश कुमार का जिक्र नहीं है, लेकिन चौधरी के आलोचक इसे नीतीश कुमार से जोड़ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक अशोक चौधरी के इस ट्वीट के बाद नीतीश कुमार ने अपने मंत्री को 1 अणे मार्ग पर तलब किया है। इसी बीच जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने अशोक चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार पर कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता। आज जनता दल यूनाइटेड की पहचान नीतीश कुमार की वजह से है। नीतीश कुमार क्लाइमेट लीडर हैं, जो भी नीतीश कुमार पर निशाना साधेगा, उसे सीधा जवाब मिलेगा।

Advertisement

हालांकि नीरज कुमार ने कहा कि मुझे अशोक चौधरी की नाराजगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। नीतीश कुमार अकेले ही सब पर भारी हैं।

आरसीपी सिंह ने किया तेजस्वी का बचाव

इसके साथ ही बिहार की राजनीति में एक और डेवलपमेंट देखने को मिला है। जेडीयू के पूर्व नेता आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव का बचाव किया है। दरअसल जनसुराज पार्टी के नेता प्रशांत किशोर लगातार तेजस्वी यादव की शिक्षा को लेकर सवाल उठाते रहते हैं। इस पर आरसीपी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि जिसे जनता ने नेता मान लिया, उसकी शिक्षा पर क्या सवाल करना। आरसीपी के इस बयान को आरजेडी की तरफ उनके बढ़ते रुझान के तौर पर देखा जा रहा है। बिहार में अगली सर्दियों में विधानसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन अभी से राज्य की राजनीति में गर्मी आ गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ashok ChaudharyBihar CM Nitish KumarMinister Ashok Chaudhary
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो