खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी ने पूरी न की डिमांड तो नशेड़ी बना कातिल, दो माह की मासूम का कत्ल कर भागा

Banka Girl Murder News: बिहार के बांका में एक पिता ने अपनी ही 2 साल की बेटी की जान ले ली। शराबी ने अपनी पत्नी से खाने में मीट की डिमांड की थी। लेकिन पत्नी डर के मारे बेटे के साथ कहीं चली गई। जब वापस लौटी तो उसे पता लगा कि पति ने सो रही बच्ची का मर्डर कर दिया है। आरोपी फरार है।
04:56 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार में बच्ची की हत्या।
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के बांका में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही दो साल की बच्ची की हत्या कर दी। एक महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति रात को शराब पीकर घर आया था। जिसने खाने में मीट की डिमांड की। पत्नी यह डिमांड पूरी नहीं कर सकी और डर के मारे घर से अपने दुधमुंहे बच्चे को लेकर निकल गई। वहीं, बच्ची घर में सो रही थी। सुबह आने पर महिला ने देखा कि बेटी मर चुकी है और पति फरार है। बाप ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को पति के खिलाफ शिकायत दी है। मामला जिले के कटोरिया थाने के अंतर्गत आते बनियाकूरा गांव का है। दिल दहला देने वाली घटना के बाद ग्रामीण भी सहमे हुए हैं।

Advertisement

नशे में धुत्त होकर आया और पिटाई करने लगा

आरोपी पुझार टोला मोहल्ले का रहने वाला बबलू पुझार है। उसने अपनी बेटी शिवानी कुमारी की जान ले ली। बच्ची की मां रूबी देवी ने पुलिस को शिकायत दी है। रूबी देवी ने बताया कि वह शिवानी कुमारी और दो माह के बेटे के साथ सो रही थी। उसकी बेटी सोनी और रानी दादा के पास सो रही थी। बुधवार रात 10 बजे पति शराब के नशे में घर आया और खाने के लिए मीट की डिमांड की। उसने मांस नहीं होने की बात कही तो आरोपी उसको पीटने लगा। जिसके बाद वह डर गई और बच्चे को लेकर घर से निकल गई।

यह भी पढ़ें:आधार कार्ड-पैन कार्ड के लिए विदेशी महिलाओं से देह व्यापार, ठाणे में पकड़ा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

सुबह लौटी तो देखा कि अभी शिवानी सो ही रही है। जिसके बाद उसने उठाने का प्रयास किया तो पता लगा कि उसकी मौत हो चुकी है। पति घर से फरार था। जिसके बाद अपने मायके गांव सलैया में घटनाक्रम के बारे में सूचना दी। जिसके बाद उसके घरवाले पहुंचे। बाद में महिला पिता और मां के साथ थाने आई और पुलिस को शिकायत दी। कटोरिया थाना के अवर निरीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी और उसके परिजन फरार हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
bihar crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement