खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में कत्लेआम से जिंदा बचा बेटा, पति-पत्नी और बेटी की हत्या, एक ही शख्स ने की वारदात

Begusarai Murder News: बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 में शनिवार सुबह पति-पत्नी और पुत्र-पुत्री का धारदार हथियार से गला रेत दिया।
10:06 AM Aug 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेगूसराय में एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर हत्या

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 में शनिवार सुबह पति-पत्नी और पुत्र-पुत्री का धारदार हथियार से गला रेत दिया। इस घटना में परिवार के बुजुर्ग नागो सिंह के 40 साल के बेटे संजीवन सिंह उनकी पत्नी संजीता देवी और 10 साल की बेटी सपना कुमारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 7 साल के बेटे अंकुश कुमार को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा भेजा गया है।

हालांकि इस हत्या के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं इस हत्या के बाद कोहराम मच गया है। घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव पोस्टमाॅर्टम के लिए हाॅस्पिटल भेजा है। फिलहाल पुलिस मामल की जांच में जुटी है।

पुलिस के बयान के अनुसार संजीवन सिंह के सिर में छेद है। ऐसे में पुलिस गोली मारकर हत्या की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस के अनुसार जब संजीवन महतो घर में अपने परिवार के साथ सो रहे थे तभी बदमाश घर में घुसे। बदमाशों ने सभी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

खबर अपडेट हो रही है।

Open in App Tags :
Begusarai MurderBihar News