Advertisement

कौन हैं वो DC? जिन्होंने भतीजी से लव मैरिज कर छेड़ी नई बहस; पहले लगे थे अपहरण के आरोप

Bihar Love Story: बिहार के बेगूसराय में एक लड़की के अपहरण का आरोप अधिकारी पर लगा था। मामले में नया मोड़ आ गया है। अधिकारी के खिलाफ जिस लड़की को लेकर आरोप लगे थे, वे उसके साथ कैमरे के सामने आए हैं। पुलिस भी मामला जानकर हैरान रह गई। आइए विस्तार से मामला जानते हैं।

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से चौंका देने वाली खबर आ रही है। एक अधिकारी ने अपनी भतीजी से लव मैरिज कर ली। ये अधिकारी उप नगर आयुक्त शिव शक्ति कुमार (31) हैं, जिन्होंने अपनी भतीजी सजल (24) सिंधू से विवाह रचाया है। सजल के परिजनों ने कुछ दिन पहले उनके अपहरण का आरोप शिव शक्ति पर लगाया था। लेकिन अब मामले में नया मोड़ आ गया है। यह अनोखी प्रेम कहानी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। अब दोनों प्रेमी सामने आए हैं। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद अब दोनों ने अपनी प्रेम कहानी बयां की है। सजल के चाचा अरुण कुमार राय ने मेयर पिंकी देवी और नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार सिंह से मिलकर शिव के खिलाफ शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें:क्या होता है Psychological Test? जिससे खुलेंगे कोलकाता में 35 मिनट हुई हैवानियत के राज!

बताया था कि शिव शक्ति रिश्ते में उनके चचेरे भाई लगते हैं। उन्होंने बेटी सजल को किडनैप कर लिया है। मेयर ने मामले में 3 सदस्यीय टीम गठित की थी। जिसके बाद अब शिव शक्ति और सजल सामने आ चुके हैं। 19 सेकंड का वीडियो संदेश जारी किया है। सजल ने कहा कि उनका अपहरण नहीं हुआ, वे मर्जी से उनके साथ गईं। दोनों ने अपनी मर्जी से ही शादी की है। सजय ने कहा कि प्यार करना उनका निजी फैसला है। इसमें कोई दखल नहीं दे सकता है। यही हम वैशाली पुलिस को बता रहे हैं। शिव शक्ति के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज हुई है, वह गलत है। अपहरण के आरोपों में सच्चाई नहीं है।

प्रशासन से की सुरक्षा की मांग

लव मैरिज के बाद उन दोनों को परेशान किया जा रहा है। ये लोग कई तरीकों से उनके वैवाहिक जीवन में मुश्किलें पैदा कर रहे हैं। जान-बूझकर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं, शिव शक्ति ने वैशाली प्रशासन से सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दोनों ने कोई गलत काम नहीं किया है। प्रेम विवाह करना अपराध नहीं है। बता दें कि सजय और शिव शक्ति वैशाली जिले के एक ही गांव में रहते थे। दोनों का रिश्ता चाचा-भतीजी का है। यह प्रेम कहानी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दोनों ने खगड़िया के कात्यायनी मंदिर में 14 अगस्त को विवाह किया है। वीडियो में सजल कह रही हैं कि 12वीं क्लास से शिव से अफेयर चल रहा है। 2015 से वे एक-दूसरे के साथ हैं। सजल बीएचयू बनारस के सेंट्रल हिंदू गर्ल्स स्कूल से इंटर पास कर चुकी हैं। शिव शक्ति वहां पीजी के लिए गए थे। दोनों के बीच वहीं से प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। 2 जनवरी 2023 को सजल के पिता का देहांत हो चुका है। मेयर के अनुसार अधिकारी बिना छुट्टी अप्रूव ही गायब हुए हैं। जांच में पता लगा है कि उनका व्यवहार ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें:‘दरिंदे’ का साइकोलॉजिकल टेस्ट शुरू, पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ जारी; कोलकाता कांड में कहां तक पहुंची CBI जांच?

यह भी पढ़ें:कोलकाता रेप-मर्डर केस में बोलीं निर्भया की मां, कहा ”ऐसी घटनाएं तब तक होती रहेंगी…”

Open in App
Tags :