होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेतिया में तलवार लेकर घर में घुसा इंजीनियर, देखते ही भाभी को काट डाला; सिर के कर दिए दो टुकड़े... जानें मामला

Bihar Crime News: बिहार के बेतिया में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इंजीनियर ने घर में घुसकर तलवार से वार कर अपनी भाभी की जान ले ली। इसके बाद आरोपी ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस को आरोपी ने हत्या के पीछे चौंकाने वाली वजह बताई।
05:59 PM Oct 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bettiah Crime News: बिहार के बेतिया में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। एक सनकी इंजीनियर ने घुर में घुसकर अपनी ही चचेरी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी तलवार लेकर घर में घुसा और महिला को देखते ही तलवार से वार करना शुरू कर दिया। हत्या के बाद आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात सिरसिया थाने के तुरहापट्टी वार्ड नंबर एक की बताई जा रही है। आरोपी विद्युत विभाग के जेई मनीर अंसारी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 32 साल के आरोपी ने अपनी 60 साल की भाभी सलहोदा खातून की जान ले ली। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस और CFSL टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मौन व्रत, पूजा-पाठ से एक्सरसाइज करने तक; जानें जेल में कैसे बीत रहा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टाइम?

सोमवार को सनकी इंजीनियर ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पोस्टिंग गोपालगंज में है। आरोपी ने महिला पर उस समय हमला किया, जब वह धान इकट्ठा कर रही थी। आरोपी ने महिला पर वार करने शुरू कर दिए। महिला की तड़प-तड़पकर मौत होने के बाद भी आरोपी वार करता रहा। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर के दो टुकड़े हो गए। महिला 6 बेटियों और एक बेटे की मां थी। स्थानीय लोगों के अनुसार विवाद पुराना है। बच्चों को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होता था। आरोपी सनकी है, जिसका पड़ोसियों के साथ भी संबंध ठीक नहीं था।

Advertisement

शोर सुनकर पहुंचे लोग

आरोपी से बचने के लिए महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी। लेकिन जब तक लोग उसकी मदद के लिए आते, जान जा चुकी थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन आरोपी मौके से भागकर सीधा थाने पहुंच गया। Bihar पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तलवार बरामद कर ली है। सिरसिया थाना के प्रभारी मदन मांझी ने बताया कि भाभी और देवर पड़ोसी थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को पता लगा है कि बच्चों को लेकर एक साल पहले भी दोनों परिवारों में मारपीट हुई थी। जिसके बाद भी कई बार टकराव हो चुका था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:हैदराबाद में 30 घंटे डिजिटल अरेस्ट रहा इंजीनियर, मुंबई पुलिस के नाम पर मिली धमकी; ऐसे बची जान

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime news
Advertisement
Advertisement