चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी स्टार पवन सिंह क्‍यों मुश्‍क‍िल में? 5 गाड़‍ियों की परम‍िशन पहुंच गई 40..बार-बार हूटर, पढ़ें पूरी FIR

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बिहार में 5 केस दर्ज किए गए हैं। वे यहां की एक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इस सीट पर उन्होंने बुधवार को रोड शो निकाला। रोड शो में समर्थकों ने उन पर बुलडोजर से फूल बरसाए। अपना प्रचार करने के लिए पवन 2 करोड़ की गाड़ी लेकर आए।
10:32 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Pawan Singh
Advertisement

Karakat Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बीजेपी ने पहले पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था। लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। बाद में एक्स पर कहा था कि वे अपनी मां के कहने पर लड़ेंगे। फिर उन्होंने काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। जिसके बाद एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए भी चुनौतियां पैदा हो गई हैं। इसी क्रम में वे प्रचार के लिए काराकाट गए थे। वीरवार को निकाले गए रोड शो में दो करोड़ की गाड़ी में प्रचार करना और बुलडोजर से फूल बरसाना चर्चा का विषय बन गया। अब भोजपुरी स्टार के खिलाफ 5 थानों में आदर्श आचार संहिता की अवमानना करने के 5 केस दर्ज किए गए हैं।

Advertisement

सिर्फ 5 गाड़ियों की परमिशन थी, लेकर पहुंचे कई

पवन सिंह ने वाहनों को लेकर कोई अनुमति चुनाव आयोग से नहीं ली। जबकि ऐसा करना जरूरी होता है। पवन सिंह पर बिक्रमगंज अनुमंडल के पांच पुलिस स्टेशनों में रिपोर्ट दर्ज की गई है। रोड शो में बिना परमिशन अधिक वाहनों का प्रयोग किया गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनको सिर्फ पांच गाड़ियों की परमिशन दी गई थी। जबकि रोड शो में 15-20 गाड़ियां नजर आईं। 25 से अधिक बाइक शामिल थीं। जो साफ तौर पर आदर्श आचार संहिता की अवमानना है। निर्वाचन आयोग की तरफ से लगातार प्रचार को लेकर निगरानी बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें: Exclusive वीडियो: भाषण देते वक्त मंच पर बेसुध होकर गिरे नितिन गडकरी

Advertisement

चुनाव आयोग वीडियो और ऑडियो हर प्रकार से प्रचार पर निगाह रख रहा है। रोड शो में प्रशंसक भी पवन सिंह के साथ सेल्फी लेते दिखे। महंगी गाड़ी में आए पवन का खूब जोरदार स्वागत किया गया। भीड़ को संभालना भी प्रशासन के लिए चुनौती भरा रहा। पवन सिंह को भोजपुरी का पावर स्टार कहा जाता है। वे पहले बीजेपी के बड़े नेताओं से मिलते रहे हैं। बताया जाता है कि वे किसी और जगह से टिकट की सोच रहे थे। लेकिन बीजेपी ने मुंह मोड़ा, तो निर्दलीय लड़ने का मन बना लिया।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actor Pawan SinghBihar Lok Sabha ElectionBihar Lok Sabha Election 2024lok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement