चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक महीने के बेटे की गर्दन काटी, हाथ में लेकर घर में घूमा; बताई मर्डर करने की खौफनाक वजह

Bihar Father Chopped Son Neck: बिहार के शिवहर गांव में बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने ही दुधमुंहे बेटे का मौत के घाट उतार दिया और उसकी गर्दन हाथ में लेकर गलियों में घूमता रहा। वारदात की पूरे इलाके में काफी निंदा हो रही है।
12:31 PM Apr 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
इकलौते बेटे की हत्या से दुखी मां विलाप करती हुई।
Advertisement

आदित्यानंद आर्य, शिवहर

Advertisement

Bihar Father Chopped Son Neck Brutally: एक शख्स ने अपने जिगर के टुकड़े की गर्दन धड़ से अलग कर दी। इतना ही नहीं कटी गर्दन लेकर वह घर में घूमता रहा और धड़ को उसने मिट्टी में दबाकर छिपा दिया। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह उसे पकड़कर उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे बुरी तरह पीटा। फिर पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

पूछताछ में उसने अपने एक महीने के बेटे को मारने की वजह भी बताई, जो काफी खौफनाक थी। पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया है। वहीं बच्चे की मां और बहनें रो-रोकर बेहाल हैं। एक पिता द्वारा अंजाम दी गई इस वीभत्स वारदात की पूरे गांव में निंदा हो रही है। थाना प्रभारी ने भी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का वादा बच्चे की मां से किया है।

यह भी पढ़ें: सास रहम की भीख मांगती रही, बहुओं को दया नहीं आई; लाठी-पत्थरों से पीट-पीटकर मार दी, Video Viral

Advertisement

कोई काम नहीं करता था, शादी लायक 2 बेटियां हैं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मारा गया बच्चा एक महीने 7 दिन का था। हत्यारे पिता की पहचान सर्वरपुर तरियानी गांव निवासी राजेश साह के रूप में हुई। आरोपी के खिलाफ मर्डर केस नगर परिषद क्षेत्र के चिकनौटा वार्ड 24 के वार्ड पार्षद शंकर साह ने दर्ज कराया है, जिनकी बेटी ज्ञानी देवी का ब्याह 22 साल पहले राजेश से हुआ था।

शंकर साह ने बताया कि राजेश पिछले 6-7 साल से ससुराल चिकनौटा में ही रह रहा था। वह कोई कामकाज नहीं करता था। उसकी 2 ब्याहने लायक बेटियां भी हैं और 18 साल बाद उसे बेटा हुआ था, लेकिन उसने उसे मौत को घाट उतार दिया। उससे हत्या करने की वजह पूछी तो वह बेटे को राक्षस बताने लगा। उसने कहा कि अगर वह उसे नहीं मारता तो वह पूरे परिवार को मार देता।

यह भी पढ़ें:15000 फीट ऊंचाई, आग का गोला बना जहाज, जमीन से टकराकर टुकड़े-टुकड़े हुआ, जिंदा जल गए 129 लोग

सिर हाथ में लेकर गलियों में घूमता रहा

शंकर शाह ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ज्ञानी देवी छठ पर्व कर रही थी। रात के करीब 2 बजे उसने बच्चे को उठाया और घर के पीछे ले जाकर उसका गला काट दिया। इसके बाद वह गर्दन लेकर घर में घूमता रहा। शोर सुनकर परिवार वाले उठे तो उसके हाथ में बच्चे की गर्दन देखकर उनके होश उड़ गए। वह ललकार मारने लगा तो ग्रामीण दौड़े आए।

उन्होंने मिलकर राजेश को पकड़ा और बांध दिया। काफी पिटाई के बाद उसने अपना गुनाह कबूला और बताया कि लाश कहां छिपाई है़? ग्रामीणों ने बच्चे की लाश बरामद करके राजेश को पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार करने के समय भी राजेश यही कहता रहा कि यह बच्चा हमें राक्षस लग रहा था, अगर हम उसे नहीं मारते तो वह हमें मार देता।

यह भी पढ़ें:आंखें ‘खून’ जैसी लाल थीं, कदम लड़खड़ा रहे थे; महेंद्रगढ़ स्कूल बस हादसे के आरोपी को लेकर बड़े खुलासे

Advertisement
Tags :
bihar crime newsbihar murder NewsBihar Newsson murder
Advertisement
Advertisement