चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भागलपुर में दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी स्काॅर्पियो पर पलटा हाइवा, 6 की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के भागलपुर में देर रात बारातियों से भरी स्काॅर्पियो पर छर्री लदी हाइवा के पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने छर्री के नीेचे दबे लोगों को बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।
07:36 AM Apr 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्काॅर्पियो
Advertisement

Bhagalpur Road Accident: बिहार के भागलपुर में सोमवार रात दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना भागलपुर जिले के आमापुर गांव के नजदीक एनएच 80 पर रात 11ः30 बजे हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छर्रियों से लदा हाइवा तीन बारात सवार स्काॅर्पियो पर पलट गया। हादसे में एक स्काॅर्पियो हाइवा के नीचे आने से पूरी तरह पिचक गई।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हाइवा के नीचे दबी स्काॅर्पियो में 9 लोग सवार थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हाइवे के आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को और मृतकों के शव को हाॅस्पिटल पहुंचाया।

वहीं हादसे में घायल युवक ने बताया कि हम लोग मुंगेर से श्रीमतपुर पीरपैंती बारात लेकर जा रहे थे। इस दौरान अचानक छर्री लदा हाइवा पलट गया। हम लोग पूरी तरह छर्री के नीचे आ गए। स्थानीय लोगों की मदद से हमारी जान बच पाई। वहीं एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं होने से भी स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई।

Advertisement

हादसे के लिए हाइवे का निर्माण कर रही कंपनी जिम्मेदार

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि हाइवे का निर्माण कर रही कंपनी की लापरवाही से यहां रोजाना हादसे हो रहे हैं। एकतरफा सड़क निर्माण के कारण यातायात और परिचालन में काफी दिक्कत हो रही है इससे अक्सर वाहन पलटने की घटनाएं हो रही हैं। वहीं स्थानीय किसान सड़क पर ही मक्का सुखाते हैं इससे वाहनों को गुजरने में परेशानी होती है।

ये भी पढ़ेंः कभी लालू-पप्पू यादव का गढ़ था मधेपुरा, अब JDU का दबदबा, क्या है चुनावी समीकरण?

ये भी पढ़ेंः Rohini Acharya ने सारण से किया नामांकन, परिवार संग दिखे Lalu Yadav

Advertisement
Tags :
Bhagalpur Road AccidentBihar News
Advertisement
Advertisement