whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उम्मीदवार कोई भी हो, वोट पीएम मोदी के नाम पर डलेगा', भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा

Bihar BJP Spokesperson Shahnawaz Hussain Big Statement: बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अपने एक बयान के लिए सुर्खियां में छाए हुए हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस चुनाव में वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से डाला जाएगा।
07:43 PM Apr 02, 2024 IST | Pooja Mishra
 उम्मीदवार कोई भी हो  वोट पीएम मोदी के नाम पर डलेगा   भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा दावा
भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

Bihar BJP Spokesperson Shahnawaz Hussain Big Statement: लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में राजनीतिक पार्टियों की एक दूसरे के साथ जुबानी जंग शुरू हो गई है। फिलहाल में बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन अपने एक बयान के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा सीट पर भाजपा का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी जी के प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है।

पीएम मोदी के नाम पर डलेगा वोट

दरअसल, शाहनवाज हुसैन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आज वह जो कहने जा रहे हैं वह बहुत खास है, भाजपा ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि वह साफ तौर पर यह बताना चाहते हैं कि लोकसभा सीट पर भाजपा का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी जी के प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि साल 2019 के चुनाव में बिहार में जिस एक लोकसभा सीट पर कसक रह गई थी, इस बार राज्य की सभी सीटों पर NDA के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के चुनाव अधिकारी का सख्त निर्देश, समय-सीमा के अंदर पूरा करें सारा काम

40 की 40 सीटों पर दर्ज NDA की जीत

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि पिछली सरकार मुद्दों और वादों पर शत प्रतिशत खरी उतरी। वह भले ही आज विपक्ष के साथ आ रहे हों लेकिन वो टिकने वाले नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल के रिश्ते पर तंज कसते हुए कहा कि कभी अरविंद केजरीवाल ने जिन लोगों को गाली दी थी, आज वहीं लोग उनके साथ लड़ रहे हैं, यह लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में NDA 40 की 40 सीटों की जीत दर्ज कर रही है। देश में NDA इस बार 400 पार करेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो