होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार उपचुनाव में BJP उम्मीदवारों का ऐलान कब! जानें क्या बोले अध्यक्ष दिलीप जायसवाल?

Dilip Jaiswal: दिलीप जायसवाल ने बिहार उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। जायसवाल ने कहा कि इस बार NDA मिलकर चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने इस चुनाव में जीत हासिल करने की बात कही।
02:55 PM Oct 16, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Dilip Jaiswal Latest News: बिहार विधानसभा की 4 खाली सीटों पर चुनाव आयोग ने 13 नवंबर को उपचुनाव कराने का ऐलान किया है। वहीं अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने भाजपा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि BJP 18 और 19 अक्टूबर के बीच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर देगी। जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत अच्छे हैं, प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है। उन्होंने चुनाव में जीत का दावा किया है।

Advertisement

BJP उम्मीदवारों का कब होगा ऐलान?

बिहार में उपचुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए भाजपा अपने उम्मीदवारों के नाम का आने वाले 2-3 दिन में ऐलान कर सकती है। इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने दी है। बिहार विधानसभा की 4 खाली सीटों में कैमूर के रामगढ़, भोजपुर के तरारी, गया के इमामगंज और बेलागंज विधानसभा सीटों का नाम शामिल है। उपचुनाव के लिए 18 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बिहार में जहरीली शराब से कोहराम, छपरा-सीवान में 6 लोगों की मौत, 2 की आंखों की रोशनी गई

जहरीली शराब पर क्या बोले जायसवाल?

जहरीली शराब से छपरा में हुई मौतों पर जब जायसवाल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं यही कहना चाहता हूं कि सभी लोगों को सुधारने की जरूरत है। प्रदेश अध्यक्ष ने प्रशांत किशोर का जिक्र करते हुए कहा कि वह शराबबंदी को खत्म करने की मांग कर रहे हैं। कहीं न कहीं हम सभी लोगों को इससे बचने की जरूरत है। इस मामले पर सरकार अपना काम कर रही है।

Advertisement

तेजस्वी यादव पर क्यों भड़के?

तेजस्वी यादव पर भी उन्होंने हमला बोला। दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी की यात्रा शुरू होने और यात्रा स्थगित होने पर कहा कि जिस वक्त जनता बाढ़ से परेशान थी, उस वक्त वह पूछने नहीं गए, राजनीतिक दुकानदारी चलाने निकले थे। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के स्वास्थ्य पर सवाल उठाए थे, जिसपर दिलीप जायसवाल ने कहा कि किसी के स्वास्थ्य पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। ऐसा न हो कि तेजस्वी यादव के साथ भी यह घटना हो जाए।

ये भी पढ़ें: गिरिराज सिंह की स्वाभिमान यात्रा से पहले बिहार में सियासत गरमाई, JDU ने याद दिलाया संविधान

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Election ResultsBihar NewsBy ElectionsMinister Dilip Jaiswal
Advertisement
Advertisement