चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब

Bihar Crime News: बिहार में पकड़ुआ विवाह को लेकर आज भी खबरें सुनने को मिल जाती हैं। ताजा मामला, अररिया में सामने आया, जब युवती से शादी का दवाब डालते हुए दबंगों ने एक युवक को घर से उठा लिया। जबरन मुंडन कराकर गांव में घुमाया।
03:22 PM Jun 12, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Bihar Crime News: अररिया (अरुण कुमार)। अररिया जिले में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां मधेपुरा कुमारखंड से रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचे एक युवक को दबंगों ने जबरन घर से उठा लिया, उसका मुंडन करवाया गया और गले में जूते की माला पहना उसे गांव में घुमाया गया। दबंग उसे गांव की युवती से शादी का दवाब डाल रहे थे। पीड़ित युवक नीतीश कुमार ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Advertisement

क्या था मामला 

पूरा मामला जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र का है, जहां बताया गया है कि बीते 10 जून को रिश्तेदार के यहां घूमने पहुंचा था। वहां शंभू सिंह, विश्वनाथ सिंह, अर्जुन सिंह, सुरेश सिंह निवासी बरदहा वार्ड संख्या 1 हथियार के बल पर जबरन उसे अपने घर ले गए। पीड़ित युवक ने बताया, सभी लोग जबरदस्ती उसकी शादी पिंकी (काल्पनिक नाम ) से करवाना चाहते थे। इसी के चलते सभी ने उसे जबरन घर से ले गए और उसका मुंडन कर दिया और फिर गले में जूते चप्पल की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया गया और तो और युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसका कान तक काट लिया और 25 हजार रुपए भी छीन लिए।

पीड़िता बोली- मैं नहीं, मां से बात करता था युवक 

पीड़ित के परिजनों ने कहा कि लड़की से बात करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई जबकि लड़की से पूछने पर लड़की ने बताया कि वो नही बल्कि उसकी मां बात किया करती थी। उसके बावजूद उनके बेटे के साथ मारपीट की गई और पूरे गांव में जुलूस निकाल कर पूरे गांव में उसे घुमाया गया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले के जांच में जुट गई है।

दो लोगों को गिरफ्तार किया  

फिलहाल पुलिस के द्वारा थाना कांड संख्या 24/24 दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया की घटना के संज्ञान में आने के बाद तुरंत ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा की अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- बिहार से बड़ी खबर, छपरा में वकील और उसके बेटे को गोलियों से भूना, मौत 

Advertisement
Tags :
araria Crime NewsBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement