सोती बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे; रेप के बाद उतारा मौत के घाट...अब बिहार में दिल दहला देने वाला कांड

Bihar Crime News: बिहार में एक बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। मामले में गया पुलिस जांच कर रही है। बच्ची के साथ हुई वारदात के बाद लोगों में गुस्से की लहर है। लोगों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वारदात के बाद एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Gaya Crime News: बिहार के गया में एक बार फिर झकझोर देने वाली वारदात सामने आई है। बेटियों की सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े होने लगे हैं। कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद देशभर में गुस्से की लहर है। अब जिले के शेरघाटी थाना इलाके के गांव में वारदात के बाद लोगों में गुस्सा दिख रहा है। लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। दो युवक एक 6 साल की मासूम को घर से उठा ले गए। बच्ची से रेप किया और इसके बाद उसका मर्डर कर शव नदी के किनारे फेंक दिया। वारदात सोमवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें:प्यार के जाल में फंसाता, आबरू और पैसे लूटता; 12 महिला सिपाहियों संग कर चुका कांड…ये थी वजह

मासूम बच्ची मां के बगल में सो रही थी। दो युवक चुपके से घर में घुसे और बच्ची को उठाकर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं। गैंगरेप किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को नदी के किनारे फेंक दिया। बच्ची का शव मंगलवार सुबह बरामद किया गया। लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। गया के एसएसपी आशीष भारती के अनुसार पुलिस ने शेरघाटी थाना इलाके में हुई दरिंदगी के दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वारदात सोमवार रात 10 बजे की है।

आरोपियों को लोगों ने जमकर पीटा

परिवार के सभी लोग सो रहे थे। घर की बड़ी बेटी साथ लगते घर में तीज को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने गई थी। इसी बीच दोनों आरोपी घर में घुसे और मासूम को उठा ले गए। ग्रामीणों ने रात को ही दोनों दरिंदों को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपियों की जमकर पिटाई की गई। बाद में दोनों को Bihar पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मौके से कई सबूत जुटाए हैं। वारदात के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:हिस्ट्रीशीटर और बहन समेत 3 लोगों की हत्या, शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे परिवार की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Open in App
Tags :