चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी किसी से, शारीरिक संबंध किसी और से, पत्नी का विरोध सह न पाया पति, उतारा मौत के घाट

Bihar Crime News: बिहार में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पति के खिलाफ सुसरालवालों में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिजनों ने कहा है कि उनकी बेटी को लगातार परेशान किया जा रहा था। पति का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है। उनकी बेटी इसका विरोध करती थी। जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई।
03:27 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार में पत्नी की हत्या।
Advertisement

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना के साथ लगते कैमूर जिले में महिला की हत्या का मामला सामने आया है। वारदात भभुआ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आते गांव सरेवां में हुई है। 28 वर्षीय पत्नी की हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है। महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी अपने पति के दूसरी महिला के साथ संबंध होने के कारण दुखी थी। लेकिन आरोपी नहीं माना। वह अक्सर बेटी की पिटाई करता था। महिला का शव संदिग्ध हालत में मिला है। शव पर चोटों के निशान हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:योगी की मंत्री के पति को मिली जान से मारने की धमकी, अवैध खनन के खिलाफ की थी शिकायत

मृतका की पहचान दुर्गावती थाने के गांव धनेकसा की रहने वाली काजल देवी के तौर पर हुई है। पिता ओमप्रकाश ने बताया कि 2014 में बेटी की शादी सरेवां के सुनील बिंदल से की थी। वारदात के बाद ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। भभुआ के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि शव को बरामद किया गया है। महिला के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:कौन है वो महंत? जिसने चेंजिंग रूम में बनाए 200 महिलाओं के अश्लील वीडियो, दर्ज हुई FIR

Advertisement

काजल के चाचा जय प्रकाश बिंद ने आरोप लगाया है कि आरोपी बेटी को घर का खर्चा चलाने के लिए मायके से पैसे लाने के लिए प्रताड़ित करता था। बेटी के पति का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। बेटी को इसका पता चल गया था। दोनों के बीच अफेयर के कारण रोज झगड़ा होता था। महिला के परिजनों ने कई बार पंचायत कर आरोपी को समझाया भी था। लेकिन वह नहीं माना। शिकायत के बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी आरोपी फरार हैं, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस रेड कर रही है।

 

Advertisement
Tags :
bihar crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement