होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लूट के एंगल से पुलिस करती रही छानबीन, पति ही निकला पत्नी का कातिल, ऐसे हुआ खुलासा

Bihar Crime News: एक युवक ने अपनी पत्नी को दरभंगा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस को उसने बताया कि पत्नी को लुटेरों ने गोली मार दी है। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पति की सारी प्लानिंग का पर्दाफाश हुआ।
10:25 AM Oct 11, 2024 IST | Shabnaz
सांकेतिक तस्वीर
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के चकमेहसी थाना क्षेत्र के गांव में संदीप ठाकुर नाम का एक शख्स अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गया। जहां पर उसने बताया पति-पत्नी अपने बाइक से ससुराल दरभंगा जिले के बेलादुला जा रहे थे, तभी रास्ते में दो बाइक सवार लोगों ने उनपर हमला कर दिया। लूटपाट के दौरान उन्होंने पत्नी को गोली मार दी। हालांकि अस्पताल में डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पति के बयान पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

Advertisement

पति ही निकला मास्टर माइंड

इस मामले की जानकारी कल्याणपुर पुलिस ने डीएसपी विजय महतो को दी। विजय महतो ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चकमेहसी थाना, कल्याणपुर थाने के साथ जिला डीआईयू की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गए। युवक जिस वाहन में घायल पत्नी अंशु देवी (35) को लेकर आया था पुलिस ने उससे पूछताछ की। इसके साथ ही महिला के देवर को भी पुलिस ने पूछताछ की गई।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

इसके बाद मामला धीरे धीरे खुलता गया। ड्राइवर ने बताया कि युवक ने उसको पत्नी के बीमार होने की बात कही। इसके बाद जैसे ही अस्पताल पहुंचे तो उसने गार्ड को बताया कि उसको गोली लगी है। इससे घबराकर ड्राइवर बिना किराया लिए ही वहां से निकल गया।

Advertisement

रात को हुआ था झगड़ा

पुलिस को देवर ने बताया बुधवार की रात दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इस दौरान गोली भी चलने की आवाज आई, इसी दौरान महिला की मौत हो गई थी। इस पूरी घटना को लूट में बदलने का प्लान महिला के पति और देवर का ही था। जिस बंदूक से गोली मारी गई वो भी 7 दिन पहले ही खरीदी गई थी। आरोपी पति की पहचान संदीप ठाकुर के तौर पर की गई है। उसको अपनी पत्नी अंशु देवी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: सूरत के रत्न कलाकार ने की आत्महत्या, परिवार का आरोप- डायमंड कंपनी ने रोक लिया था बोनस

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Murder CaseBihar Newsbihar news hindi
Advertisement
Advertisement