खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ऊपर देखो ऊपर', मछली-संतरे के बाद तेजस्वी यादव का बीजेपी पर नया तंज, देखें VIDEO

Bihar Loksabha Election RJD Tejashwi Yadav taunt BJP : आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने x पर पोस्ट कर बीजेपी पर तंज कसा है।
01:29 PM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement

Bihar Loksabha Election RJD Tejashwi Yadav taunt BJP : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। चुनाव के पहले चरण के अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। देश भर में चल रहे चुनावी माहौल के बीच सभी राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। बात करें बिहार की राजनीति की तो 40 लोकसभा सीटों वाली बिहार में एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा कर रही है। तो वहीं इंडिया गठबंधन बिहार में परिवर्तन की बात कर रहा है। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सीटों पर एनडीए ने जीत दर्ज की थी।

Advertisement

तेजस्वी ने बीजेपी पर बोला हमला

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला।आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी का वोटर कहता है ऊपर देखकर वोट देना है, प्रत्याशी कुछ नहीं है, जब तक आप के गांव का विकास नहीं होगा, तब तक देश का विकास नहीं हो सकता है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी भी नीचे गरीब को नहीं पूंजीपति को ही देखते हैं। तेजस्वी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा गांव, पंचायत, प्रखंड, जिला, लोकसभा क्षेत्र और प्रदेश से ही ना देश बनता है? भारत की आत्मा गांवों में बसती है। जब तक हमारा गांव, जिला, क्षेत्र और प्रदेश ही ख़ुशहाल, समृद्ध और विकसित नहीं होगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा?

ये भी पढ़ें : पूर्व पीएम के बेटे का पत्ता काटना चाहते थे Pawan Singh? UP की ये सीट बनी बीजेपी से बगावत की वजह!

Advertisement

Advertisement
Tags :
Bharatiya Janata PartyBihar NewsIndia Prime Minister Narendra ModiRashtriya Janata Daltejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement