whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीच सड़क छात्रा की मांग में भरा सिंदूर और बोला- चलो ससुराल...बिहार में सिरफिरे आशिक की करतूत

Bihar Boy Love Story: बिहार में एक मनचले ने बीच सड़क लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया और हाथ पकड़कर उसे अपने घर ले जाने लगा। मामला जानते ही लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे और लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया।
01:00 PM Sep 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
बीच सड़क छात्रा की मांग में भरा सिंदूर और बोला  चलो ससुराल   बिहार में सिरफिरे आशिक की करतूत
Representative Image (Pixabay)

Bihar Lover Misdeed on Road: बिहार में एक मनचले ने बीच सड़क ऐसी हरकत कर दी कि लड़की के परिवार वाले भड़क गए और थाने पहुंचकर उसके खिलाफ FIR करवा दी। लड़का कई दिन से लड़की के पीछे पड़ा था। वह उससे दोस्ती और शादी करना चाहता था, लेकिन वह उसके हाथ ही नहीं आ रही थी। इसलिए लड़के ने अपने दिल की मुराद पूरी करने के लिए एक राह चुनी। उसने बीच सड़क लड़की को रोककर उसकी मांग सिंदूर से भर दी और फिर उसका हाथ पकड़कर बोला कि अब शादी हो गई, चलो ससुराल चलो। अब तुम मेरी हो, तुम्हारा ख्याल रखूंगा, जिंदगीभर तुम्हारी रक्षा करुंगा। लेकिन मामला तब बिगड़ गया, जब लड़की चिल्लाने लगी और मामला पुलिस तक पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर लड़के के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है।

यह भी पढ़ें:‘ऐसे छुआ गंदा महसूस हुआ…थप्पड़ मारे’; फ्लाइट की 3 क्रू मेंबर्स ने आपबीती सुनाई, आरोपी पायलट पर कार्रवाई

घात लगाकर इंतजार कर रहा था सिरफिरा आशिक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला बिहार के कटिहार जिले का है। बरारी थाने के दायरे में आने वाले गांव जगदीशपुर की प्रेम कहानी है। पीड़िता लड़की सुजापुर हाई स्कूल की छात्रा है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पीछे कई दिन से एक लड़का पड़ा है। वह उससे दोस्ती करना चाहता है। उसने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया है, लेकिन वह उसे पसंद नहीं करती। बीती सुबह वह स्कूल जा रही थी कि अचानक लड़क सामने आकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि वह कुछ कर पाती, उसने चुटकी में लिया सिंदूर उसकी मांग में भर दिया। यह देखकर वह सहम गई और चिल्लाने लगी। उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया, लेकिन वह बोला कि अब तो शादी हो गई है। ससुराल जाना ही पड़ेगा और वह हाथ पकड़कर उसे साथ ले जाने लगा, लेकिन वह नहीं माना और जिद करने लगा।

यह भी पढ़ें:एक अर्थी पर 16 लाशें देख कलेजा फटा; प्रत्यक्षदर्शी ने हाथरस हादसे की आंखों देखी, बोला- खौफनाक था मंजर

सहेलियों ने परिजनों को फोन करके बुला लिया।

पीड़िता ने पुलिस का बताया कि लड़के का नाम धर्मचंद कुमार राम है और वह 21 साल का है। मामला जानते ही उसके मामा मौके पर पहुंचे और लड़के को पकड़कर थाने ले गए। पुलिस ने लड़के के परिजनों को भी बुलाया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा। वहीं थाना प्रभारी के अनुसार, लड़की की शिकायत पर लड़के के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी, अभी मामला गरम है। लड़का सिरफिरा आशिक है, उसकी हरकत ने माहौल खराब किया है। इस तरह के मनचलों से निपटने के लिए स्पेशल टीम बनाई है, जल्दी ही इस मामले में भी एक्शन लेंगे।

यह भी पढ़ें:एक और ट्रेन हादसा, यात्रियों में मची चीख पुकार; मध्य प्रदेश में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो