खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

Suicide After Family Members Murder: बिहार में एक घर से 5 लाशें मिली हैं। शख्स ने मां-पत्नी और 2 बच्चों की हत्या करके फंदा लगा लिया। पुलिस लाइन के अंदर वारदात अंजाम दी गई। वारदात अंजाम देने वाला कॉन्स्टेबल का पति था, जिसने सुसाइड नोट में गुनाह भी कबूला।
12:10 PM Aug 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस लाइन सील करके कार्रवाई की गई।

Bihar Police Line Mass Murder Suicide: बिहार पुलिस लाइन में एक शख्स ने खूनी खेल खेला और फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस लाइन में एक घर के अंदर से 5 लाशें मिली हैं। 4 लाशें खून से सनी हालत में फर्श पर पड़ी थी। वहीं शख्स की लाश फंदे पर झूल रही थी। परिवार कॉस्टेबल नीतू कुमारी का था।

4 हत्याएं करके सुसाइड करने वाले ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें अवैध संबंधों का जिक्र है। पुलिस ने पांचों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। वहीं हत्या सुसाइड का केस दर्ज करके सुसाइड नोट के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस वारदात के बाद पुलिस लाइन में हड़कंप मचा है। DIG-SSP समेत सिटी DSP-SP और भारी पुलिस बल वारदातस्थल पर जुटा। पुलिस लाइव के सभी गेट सील कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:बिहार के मंदिर में भगदड़ का वीडियो वायरल, 8 लोगों की हुई थी मौत; भीड़ देखकर ही घुटने लगेगा दम

वारदात से पहले पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, वारदात अंजाम देने वाले शख्स ने पत्नी नीतू कुमारी, मां और दोनों बच्चों की हत्या करने की बात सुसाइड नोट में कबूली है। हत्याएं करने के बाद सुसाइड करने की बात भी लिखी। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी नीतू कुमारी के अवैध संबंधों का जिक्र किया, जिसके चलते कई बार उनका झगड़ा भी हो चुका था। झगड़ा कई बार पब्लिक के बीच भी हो चुका था।

पति-पत्नी के बीच झगड़ों के कारण घर में तनाव का माहौल था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि बीती शाम भी पति-पत्नी के बीच खूब झगड़ा हुआ था। गाली गलौज की आवाजें आ रही थीं। इसी विवाद के चलते वारदात अंजाम दी गई होगी। बता दें कि शख्स ने मां-पत्नी और दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या की। भागलपुर के DIG विवेकानंद वारदात की गहन जांच करने के आदेश जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें:प्राइवेट पार्ट में जख्म, दांतों से काटने के निशान…कोलकाता रेप-मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम-अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली

कॉन्स्टेबल नीतू कुमारी ने की थी लव मैरिज

पुलिस सूत्रों के अनुसार, नीतू कुमारी 2015 बैच की महिला अफसर थीं। वह छत्तीसगढ़ के बक्सर इलाके की रहने वाली है और बिहार के आरा निवासी पंकज से उसने लव मैरिज की थी। दोनों के 2 बच्चे थे। दोनों की मुलाकात एक मॉल में हुई थी। दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली। शादी के बाद नीतू ने कॉन्स्टेबल की परीक्षा दी, जिसमें वह अच्छे नंबरों से पास हुई थी, लेकिन शक के कारण पूरा परिवार खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें:मस्जिद में भगदड़, सिर फूटे बहा खून; अंधाधुंध चाकूबाजी करके नकाबपोश युवक ने फैलाई दहशत

Open in App Tags :
bihar crime newsbihar murder NewsBihar NewsFamily MurderMass murder