होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार के नालंदा में 4 युवकों की मौत, 2 बाइक आपस में भिड़ीं, 6 दोस्त घूमने आए थे दशहरा मेला

Road Accident in Bihar: 2 बाइक आपस मे जोरदार तरीके से भिड़ी और दोनों पर सवार 6 युवक उछलकर सड़क पर गिरे। हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई, 2 युवकों को चोटें लगीं। हादसा बिहार के नालंदा शहर में हुआ।
07:48 AM Oct 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bike Accident
Advertisement

Bihar Nalanda Road Accident: बिहार के नालंदा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ। 2 बाइक आपस में भिड़ गईं और हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए। हादसा सरमेरा थाना इलाके के तहत आने वाले क्षेत्र में बढ़िया मोड़ पर हुआ। दोनों बाइक आमने-सामने जोरदार तरीके से टकराईं। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

पुलिस ने मौके पर आकर सभी 6 घायल युवकों को उपचार के लिए शरीफ सदर अस्पताल भिजवाया, लेकिन 4 युवकों को डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। अन्य 2 युवकों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। वहीं मृतकों-घायलों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी देकर बुला लिया।

यह भी पढ़ें:Baba Siddique Murder: 9.9MM पिस्टल, 3 शूटर, घेरकर फायरिंग…बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के 10 बड़े अपडेट

घायल और मृतक आपस में जानकार थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में मारे गए युवकों में से 2 युवक गांव शेखुपुरा निवाली और 2 युवक गांव सरमेरा निवासी थे। युवकों की मौत की खबर गांव पहुंचते ही मातम पसर गया। चारों के परिवारों में कोहराम मच गया। मृतकों की शिनाख्त गांव शेखपुरा निवासी 22 वर्षीय दिलीप कुमार पुत्र राजन कुमार, 35 वर्षीय राज कुमार पुत्र शशि रंजन कुमार के रूप में हुई।

Advertisement

अन्य 2 मृतकों की शिनाख्त सरमेरा गांव निवासी 24 वर्षीय संजय केवट पुत्र सोनू कुमार, मूलरूप से गया निवासी बॉस कुमार के रूप में हुई, जो संजय केवट के पिता सोनू कुमार का दोस्त था। घायल युवकों की पहचान सूरज कुमार के बेटे सागर केवट और राज हंस के बेटे रोहन केवट के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें:बेटे-बहू मारते पीटते, भूखा रखते…बुजुर्ग पति-पत्नी ने सुसाइड नोट में बयां किया दर्द, टंकी में मिली दोनों की लाशें

दशहरा मेला घूमने निकले थे छहों युवक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घायल युवकों को परिजनों ने इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल हॉस्पिटल विम्स में भर्ती कराया है। घायलों ने पुलिस को बताया कि 4 दोस्त एक बाइक पर दशहरा और दुर्गा पूजा मेला घूमने निकले थे। सामने से एक बाइक पर 2 युवक आ रहे थे, लेकिन एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में आमने-सामने की टक्कर दोनों बाइक में हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक और सभी 6 युवक उछलकर सड़क पर गिरे। लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 पर दी। इलाके में गश्त कर रही PCR मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें:Hit And Run: लग्जरी कार ने 3 को रौंदा, एक युवक की मौत; जानें अब कहां सामने आया मामला?

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsBihar accident newsBihar NewsBike accidentNalanda Accident News
Advertisement
Advertisement