बीजेपी नेता मुन्ना शर्मा कौन? जिनका पटना में दिन दहाड़े हुआ मर्डर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

BJP Leader Shyam Sundar aka Munna Sharma Murder: बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की वजह भी चौंकाने वाली है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

BJP Leader Shyam Sundar aka Munna Sharma Murder: बिहार में गुंडाराज थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाशों के निशाने पर आम जनता नहीं बल्कि राजनेता आ गए हैं। जीतन साहनी मर्डर केस के बाद बिहार से एक और चौंकाने वाला मर्डर केस सामने आया है, जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना बिहार की राजधानी पटना में घटी है। बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के मर्डर का आंखों देखा हाल सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। इस हत्याकांड से पटना में हड़कंप मच गया है।

क्या है हत्या की वजह?

खबरों की मानें तो घटना आज सुबह 4 बजे की है। श्याम सुंदर मनोज कमलिया अपने घर से थोड़ी दूर पर गए थे। तभी 2 बाइक सवार आए और उन्होंने मुन्ना शर्मा को गोली मार दी। हालांकि यह हत्या किसी पुरानी रंजिश या साजिश के तहत नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह चेन स्नैचिंग की घटना थी, जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु की जेल में चल रहा था ‘गंदा खेल’, कैदियों को घरों में नौकर बनाने पर नपे IAS-PCS

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

दरअसल मुन्ना शर्मा ने गले में सोने की चेन पहनी थी। बदमाश चेन छीनने की फिराक में मुन्ना शर्मा के पास आए। बदमाशों ने  चेन और मोबाइल छीनने के बाद उनके सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के फौरन बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। मुन्ना शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को 6 बजे घटना की जानकारी मिली। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। मगर अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है।

कौन थे श्याम सुंदर शर्मा?

श्याम सुंदर शर्मा पटना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता थे। वो काफी लंबे समय से बीजेपी से जुड़े हुए हैं। लोग उन्हें मुन्ना शर्मा के नाम से जानते थे। मुन्ना शर्मा बीजेपी के चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके थे। पटना में उनकी अच्छी-खासी जान पहचान है। आज सुबह जैसे ही मु्न्ना शर्मा की हत्या की खबर सामने आई, पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir: चुनाव से पहले दहशत फैलाने की कोशिश नाकाम, नौशेरा में 2 आतंकी ढेर

 

Open in App
Tags :