चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में CM नीतीश कुमार के युवा नेता की हत्या, सिर में मारी 2 गोलियां

Bihar Patna JDU Youth Leader Murder: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के युवा नेता की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात देररात अंजाम दी गई, जब मृतक अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे। दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। 2 गोलियां लगने से एक की मौके पर मौत हो गई।
06:56 AM Apr 25, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bihar Patna JDU Youth Leader Saurabh Kumar Murder
Advertisement

Bihar Patna JDU Youth Leader Murder: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए लगी आचार संहिता के बावजूद एक युवा नेता की हत्या हो गई है। बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन में बीती रात जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता 33 वर्षीय सौरभ कुमार का मार दिया गया। JDU मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी है और सौरभ पार्टी के काफी हरफनमौला नेता थे।

Advertisement

उन्हें सिर में 2 गोलियां मारी गईं। वहीं उनके दोस्त मुनमुन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वारदात परसा बाजार गांव मे अंजाम दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं उनके दोस्त मुनमुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आचार संहिता के बीच वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हे। केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:FIR करेंगे, जेल में डाल देंगे…शिक्षिका ने पुलिसवाले को हाथ जोड़ने को मजबूर किया तो भड़कीं अधिकारी, Video Viral

इलाके में फैली सनसनी, विरोध प्रदर्शन और जाम

वहीं वारदात से आक्रोशित लोगों ने आज सुबह विरोध प्रदर्शन करते हुए पटना-गया हाईवे ब्लॉक कर दिया। सौरभ कुमार की हत्या की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र सीट से पार्टी प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती आज अलसुबह सौरभ कुमार के घर पहुंचे। उन्होंने सौरभ की हत्या होने से गम में डूबे परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

वहीं आचार संहिता के बीच हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतक सौरभ के साथी और पार्टी वर्कर भी गुस्से में हैं। वे हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हाईवे ब्लॉक होने की सूचना मिलते ही सिटी SP पूर्वी भारत सोनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। उन्होंने हत्यारोपियों को पकड़ने का आश्वासन देकर रास्ता खुलवाया।

यह भी पढ़ें:2 खिलाड़ियों पर रेप-मारपीट के आरोप, पुलिस ने स्टेडियम से गिरफ्तार किया, क्लब ने दिए कार्रवाई के संकेत

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता था सौरभ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सौरभ कुमार JDU नेता होने के साथ-साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का बिजनेस भी करता था। ऐसे में पुलिस को किसी जमीनी विवाद में हत्या किए जाने का भी शक है। सिटी SP पूर्वी भारत सोनी के अनुसार, शिवनगर निवासी JDU नेता सौरभ कुमार पुनपुन के बढइयां कॉल गांव में जानकार की रिसेप्शन पार्टी में गया था। उनके साथ दोस्त मुनमुन भी था।

दोनों देररात गांव लौट रहे थे कि परसा बाजार गांव के पास 4 बाइक सवारों ने उन पर फायरिंग की। वे दोनों घायल हो गए। राहगीरों ने उन्होंने एक नर्सिंग होम में पहुंचाया, लेकिन तब तक सौरभ कुमार की मौत हो चुकी थी। मुनमुन कुमार को भी 2 गोलियां लगी हैं। उसे पटना के कंकड़बाग स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज के लिए परिजनों ने भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें:मशहूर प्लेयर पर बैन और जुर्माना लगा; फीमेल फैन को गले लगाना पड़ा महंगा, जानें क्या है मामला?

Advertisement
Tags :
bihar murder NewsBihar Newscm nitish kumarlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement