होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नाले में बच्चे की लाश मिली, भड़के लोगों ने स्कूल को आग लगाई, बिहार के पटना की घटना

Bihar Patna School Student Dead Body: बच्चा स्कूल गया, लेकिन लौटा नहीं। आज तड़के 3 बजे उसकी लाश स्कूल के बाहर नाले में मिली। यह देखकर लोग भड़क गए और उन्होंने आज स्कूल की बिल्डिंग को आग लगा दी। रोड जाम करते हुए खूब बवाल काटा।
09:46 AM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
स्कूल के बाहर नाले में ही बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।
Advertisement

School Student Dead Body Found: बिहार के पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। दीघा शहर के मशहूर स्कूल के बाहर नाले में 4 साल के बच्चे की लाश मिली है। बीते दिन स्कूल गया बच्चा वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। आज तड़के करीब 3 बजे उसकी लाश नाले से बरामद हुई। घटना की खबर फैलते ही लोग आक्रोशित हो गए।

Advertisement

बच्चे के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं भड़के लोगों ने आज सुबह स्कूल को आग लगा दी। स्कूल के अंदर घुसकर तोड़-फोड़ भी की। दीघा पाल्सन रोड जाम करके खूब बवाल काटा। आगजनी की खबर मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। पटना सिटी SP चंद्रप्रकाश और DSP मौके पर मौजूद हैं। इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:गर्भवती के शरीर में कपड़ा छोड़ा, 3 फीट लंबा प्राइवेट पार्ट में चिपका था, कर्नाटक के सरकारी अस्पताल की लापरवाही

पूरी रात तलाश करते रहे परिजन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक बच्चे की पहचान 4 साल के छात्र आयुष कुमार के रूप में हुई है। वह Tiny Tot स्कूल में पढ़ता था। उसके पिता शैलेंद्र राय ने बताया कि आयुष कल स्कूल गया था। दोपहर में छुट्टी के बाद वह स्कूल में ही ट्यूशन पढ़ता था, लेकिन शाम तक वह घर नहीं आया। उसकी मम्मी उसे देखने के लिए गई तो वह स्कूल में नहीं मिला। स्कूल स्टाफ, क्लास के बच्चों से पूछने के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला।

पूरे शहर में उसकी तलाश की गई, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इस आशंका से कि कहीं बच्चा नाले में तो नहीं गिर गया, एक शख्स ने नाले में झांका तो आयुष पड़ा मिला। उसे निकालकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। घटनाक्रम देखकर लोग भड़क गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने आयुष की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें:चारधाम यात्रा पर हादसे का खौफनाक वीडियो, 6 दिन में 11 श्रद्धालुओं की मौत, यात्रियों के लिए 7 बड़े अपडेट

इलाके में तनाव का माहौल बना

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आज सुबह लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान रोड को जाम कर दिया। दीघा आशियाना मोड़ और दीघा राम जी चक बाटा पेट्रोल पंप के पास आगजनी की। स्कूल की बिल्डिंग को भी आग के हवाले कर दिया। तोड़-फोड़ भी की। रोकने वाले लोगों से मारपीट की। बवाल होने की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बच्चे के परिजनों ने उसकी हत्या करके लाश गटर में फेंकने का आरोप लगाया है। इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल का एम्स में मेडिकल, क्या आज आरोपी NCW के सामने होगा पेश?

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime newsbihar murder NewsBihar NewsPatna news
Advertisement
Advertisement