'जब वे पैदा हुए तब खजाना लूटा था...चारे घोटाले का प्रोडक्ट...', तेजस्वी यादव पर ये क्या बोल गए नीतीश के मंत्री

Bihar News: बिहार के उर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। आइये जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा?

featuredImage
Tejashwi yadav

Advertisement

Advertisement

Bihar Politics: बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव और लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है कहा कि तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं है। तेजस्वी यादव की यात्रा पर उन्होंने कहा कि जो विपक्ष के लोग हैं, उन्हें अपना काम करेंगे करने दीजिए। तेजस्वी यादव के 200 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने पर उन्होंने कहा कि पता कर लीजिए 15000 करोड़ का हम लोग बिजली पर सब्सिडी देते हैं। बंगाल- यूपी से कम दर में बिजली मिलती है तेजस्वी यादव को कोई ज्ञान नहीं है। वहीं विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर उन्होंने कहा कि यह पब्लिक डिबेट का मामला नहीं है, एनडीए के बीच का मामला है।

तेजस्वी यादव के बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर बार-बार निशाना साधने पर मंत्री ने कहा कि जब वह पैदा हुए थे तो बिहार के खजाने से लूट हुई थी और चारा घोटाला सामने आया था। वे उसी की प्रोडक्ट है। उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसा इतिहास कहीं नहीं देखा कि खजाने से पैसे की लूट हो गई और तेजस्वी यादव मां-बाप का ज्ञान दे रहे हैं।

तेजस्वी के पिता के समय कोई काम नहीं हुआ

नीतीश सरकार के मंत्री ने कहा कि अपराध पर कार्रवाई हो रही है। अपराधियों को लगातार पकड़ा जा रहा है। क्या ब्रिटेन और अमेरिका में क्राइम नहीं हो रहा है? इस देश में प्रधानमंत्री की भी हत्या हुई है। दुनिया में राम है तो रावण भी है। उन्होंने लालू यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उनके पिता के समय में कोई काम नहीं हुआ था। तेजस्वी यादव क्या बोलेंगे? रोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षा की स्थिति क्या थी? नीतीश कुमार के द्वारा महागठबंधन में शामिल होने पर लगातार मीडिया में चर्चा पर उन्होंने कहा कि यह बकवास है, हम लोग एनडीए में है और एनडीए में ही रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः BRS ने विधायकों को दी चूड़ियां-साड़ी पहनने की नसीहत, तो कांग्रेस नेत्री बोलीं- ‘जूतों से पीटेंगे’

नीतीश की कृपा से तेजस्वी डिप्टी सीएम बनें

तेजस्वी यादव के द्वारा यह बोले जाने पर कि हमने नीतीश कुमार का कल्याण किया है, उनके बयान पर मंत्री ने कहा कि उनको कोई ज्ञान नहीं, नीतीश कुमार के कृपा से ही वे दो बार उपमुख्यमंत्री बनें। प्रशांत किशोर के बिहार में एक्टिव होने पर उन्होंने कहा कि पिछली बार एक मुख्यमंत्री भी घूम रहे थे बिहार में क्या हो गया? चुनाव में बहुत सारे लोग आते रहते हैं, परिणाम आने दीजिए।

ये भी पढ़ेंः तो इस कारण से टूटा था सपा-बसपा का गठबंधन, मायावती का बड़ा खुलासा, लगाया आरोप

Open in App
Tags :