whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दामाद को सास से हुआ प्यार, ससुर ने बिस्तर पर पकड़ा तो बढ़ी तकरार, थाने पहुंची बात तो परिजन हुए शर्मसार

Bihar Love Story: बिहार के पूर्णिया में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक थाने में सामने आई लव स्टोरी ने पुलिस को भी चौंका दिया। युवक बिहार का रहने वाला है। वहीं, महिला कोलकाता से है। दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ था। इसके बाद युवक उसके पास चला गया।
06:54 PM Aug 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
दामाद को सास से हुआ प्यार  ससुर ने बिस्तर पर पकड़ा तो बढ़ी तकरार  थाने पहुंची बात तो परिजन हुए शर्मसार

Purnia News: बिहार के पूर्णिया में सामने आई लव स्टोरी को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक युवक को महिला से प्यार हो गया। महिला रिश्ते में उसकी सास लगती है। लेकिन कुछ ही दिनों में प्यार का बुखार उतर गया। जिसके बाद युवक उसे छोड़कर घर आ गया। लेकिन कोलकाता की रहने वाली महिला युवक के फरार होने के बाद बिहार के पूर्णिया आ गई। जिसके बाद हंगामा मच गया और बात पुलिस तक पहुंच गई।

युवक अपनी सास के साथ इंस्टाग्राम चैट करता था। दोनों के बीच प्यार हो गया। युवक सदर थाना इलाके के आईना महल में रहता है। कोलकाता की महिला के अनुसार वे दोनों शादी कर चुके हैं। महिला की बहन की बेटी से युवक के भाई की शादी हुई है। इस हिसाब से प्रेमिका उसकी सास लगती है। युवक ने बताया कि महिला के बारे में नहीं पता था कि वह शादीशुदा है। उसके 3 बच्चे भी हैं। जिसके बाद वह उसे छोड़कर भागा है।

इंस्टाग्राम पर चैटिंग, कोलकाता में फिजिकल रिलेशन

महिला ने बताया कि वह कोलकाता से बर्थडे पार्टी में आईना महल आई थी। यहां उसकी पहचान दामाद के छोटे भाई सोनू कुमार से हो गई। उसने कोलकाता में जॉब लगवाने की बात कहकर नंबर लिया था। जिसके बाद इंस्टाग्राम पर चैट होने लगी। आरोपी ने उससे प्यार की बात कही और कोलकाता आकर एक प्राइवेट कंपनी में जॉब लगवा दी।

यह भी पढ़ें:धोखे से कत्ल, टुकड़ों में फेंकी लाश…जिससे करता था प्यार, उसी ने करवाया काम तमाम…महिला के जीजा से थे संबंध

इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए। एक दिन पति ने उसे रंगे हाथ पकड़ा लिया। बात थाने पहुंच गई और पति ने साथ रखने से मना कर दिया। युवक के कारण तीनों बच्चों ने भी उसे छोड़ दिया। वे अपने पिता के साथ रहते हैं। उसके पास युवक से शादी करने के सबूत हैं। दोनों कोलकाता में पति-पत्नी के तौर पर रहे हैं। युवक लोगों की नजर से बचने के लिए सोनू उसे दीदी कहता था।

पहली सैलरी मिलते ही भाग आया युवक

लेकिन पहली सैलरी मिलते ही वह छोड़कर आ गया। मकान मालिक ने उसे किराया नहीं देने पर घर से निकाल दिया है। जिसके बाद वह किसी तरह सोनू को ढूंढते-ढूंढते बिहार आई है। पुलिस के अनुसार मामला निपटा दिया गया है। युवक के घरवालों ने समधन को बहू मान लिया है। युवक को उसके भाई ने घर से निकाल दिया है। जिसके बाद युवक की मां ने महिला के रहने की व्यवस्था एक तंबू में की है।

यह भी पढ़ें:हैवान बेटा…मां-बाप का सिर काटा; फिर मेज पर सजाकर रखा, पुलिस पकड़ने गई तो गाने लगा गाना

यह भी पढ़ें:अंडरगारमेंट्स और 9 आपत्तिजनक चीजें, 53 सबूत; क्या संजय रॉय को फांसी से बचा पाएंगी कविता‌?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो