खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहारः जेडीयू सांसद ने की लालू की तारीफ, बीजेपी पर उठाया सवाल, कहा- मेरे खिलाफ सब मिले हैं!

JDU MP Devesh chandra Thakur praises Lalu Prasad Yadav: एमएलसी उपचुनाव के लिए प्रचार में हाजीपुर पहुंचे देवेश चंद्र ठाकुर ने बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन पर सवाल उठा दिया। ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी तो विरोधी दल थी, लेकिन सभी पार्टियां मिलकर हमको हराना चाहती थीं।
02:00 PM Aug 01, 2024 IST | News24 हिंदी
जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर
Advertisement

JDU MP Devesh chandra Thakur News: बिहार की राजनीति में अंदरखाने बहुत कुछ चल रहा है और ये छन-छन कर बाहर आ रहा है। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के सांसद ने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठा दिया है। सवाल तो जेडीयू सांसद ने बीजेपी पर भी उठाया है, लेकिन लालू प्रसाद यादव की तारीफ की है। दरअसल ये जेडीयू सांसद सीतामढ़ी के देवेश चंद्र ठाकुर हैं। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से देवेश चंद्र ठाकुर लगातार सुर्खियों में हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘बिहार में अकेले चुनाव लड़े कांग्रेस’, पप्पू यादव का बड़ा बयान; दे दी RJD से अलग होने की नसीहत

देवेश चंद्र ठाकुर एक कार्यक्रम के सिलसिले में हाजीपुर पहुंचे थे। यहां जेडीयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमें हराने के लिए सभी पार्टियों ने जोर लगा दिया था। राष्ट्रीय जनता दल यानी आरजेडी तो प्रतिद्वंदी थी। लेकिन हमें पता ही नहीं चला कि जेडीयू हमारे आगे थी या पीछे थी! हमारी सहयोगी बीजेपी हमारे आगे थी या पीछे थी? यह पता ही नहीं चला। आप लोग इशारे को समझिए। सीतामढ़ी के लोगों से हमारा व्यक्तिगत संबंध है और मेरे किए काम की वजह से ही हम चुनाव जीते हैं।

ये भी पढ़ेंः नीतीश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका! आरक्षण बढ़ाने के मामले पर सुनाया बड़ा फैसला

Advertisement

देवेश चंद्र ठाकुर ने की लालू की तारीफ

इस दौरान सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि लालू यादव जैसा सच बात बोलने वाला व्यक्ति आपको पूरे बिहार में नहीं मिलेगा। जब हम पहली बार 2002 में स्नातक से एमएलसी का चुनाव लड़े थे, तब लालू प्रसाद की सहयोगी कांग्रेस की प्रत्याशी से मेरा सामना था, लेकिन लालू प्रसाद ने हमें जुबान दिया था और अपनी जुबान पर बने रहे और चुनाव में हमें मदद किया।

बता दें कि बिहार में स्नातक एमएलसी के उपचुनाव होने वाले हैं। देवेश चंद्र ठाकुर इसी उपचुनाव के लिए जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी अभिषेक झा के लिए वोट मांगने हाजीपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने लालू यादव की जमकर तारीफ की।

Advertisement
Tags :
Bihar NewsDevesh Chandra ThakurLalu Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement