बिहार में युवक को तालिबानी सजा, लोगों ने बंधक बना प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

Bihar News: बिहार में एक बाइक चोर को बंधक बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोग एक शख्स को रस्सी से बंधक बना लेते हैं और उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च झोंक देते हैं।

featuredImage
Bihar Viral Video

Advertisement

Advertisement

Bihar Viral Video: बिहार में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सनसनी फैला दी है। वीडियो को देख आपकी भी रूह कांप सकती है। वीडियो में कुछ लोगों ने एक शख्स को पकड़ कर रखा है इसके साथ ही उसकी कमर में रस्सी भी बांधी गई है ताकि वह भाग नहीं सके।

वीडियो को देखकर सहज ही यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह व्यक्ति जिसको बंधक बनाया गया है वह बाइक चोर है। वीडियो में नजर आ रहे शख्स क्षेत्र में कहीं बाइक की चोरी की थी। इसके बाद वो उन लोगों के हत्थे चढ़ गया। आवाज से लग रहा है कि वीडियो बिहार का है। वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने ट्वीट भी किया है। इसके बाद राजद ने इस मुद्दे पर सरकार को घेरा है।

विपक्ष ने सरकार को घेरा

वीडियो पर राजद ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और सरकार पर निशाना साधा है। राजद ने लिखा है यह है नीतीश भाजपा का महागुंडाराज और महाजंगलराज। यह तालिबान से भी बदतर है। बिहार में रोज सैकड़ों मर्डर हो रहे हैं और सीएम को होश-ओ-हवास नहीं है।

प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीली टीशर्ट और जींस पहने शख्स को कुछ लोग पकड़ लेते हैं। इसके बाद एक शख्स पाॅलीथीन में लाल मिर्च का पाउडर लेकर आता है। इसके बाद आरोपी चोर के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाली जाती है। फिर बेरहमी से स्टिक के जरिए उसे अंदर डाला जाता है। इस दौरान आरोपी जोर-जोर से चिल्लाता रहता है।

ये भी पढ़ेंः Video: रत्नागिरी में नर्सिंग की छात्रा से दरिंदगी, ऑटोवाले ने दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंका

थाना वाला छोड़ देगा

हालांकि वीडियो कहा का है। इसका पता लगाना थोड़ा मुश्किल है। किसी किराना स्टोर के बाहर इस वीडियो को शूट किया गया है। वीडियो में एक शख्स जब बाइक चोर को थाने में भेजने की बात कहता है तो दूसरा शख्स कहता है कि थाना वाला काहे बुलाएगा, थाना वाला छोड़ देगा।

ये भी पढ़ेंः चंपई से बीजेपी को होंगे ये 5 फायदे, हेमंत के खिलाफ बनेंगे हथियार! कोल्हान में बदलेंगे समीकरण

Open in App
Tags :