खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहारः हथियार के दम पर बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ ले गए बदमाश

BJP MLA's petrol pump robbed: बिहार में बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट का मामला सामने आया है। यहां तीन बदमाशों ने 2.25 लाख लूटने के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों की पिटाई की और सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। मामले में पुलिस की जांच जारी है।
11:40 AM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
पेट्रोल पंप पर लूट की घटना के बाद इकट्ठा भीड़
Advertisement

BJP MLA's petrol pump robbed: बिहार के मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने हथियारों के दम पर बीजेपी विधायक का पेट्रोल पंप लूट लिया। बेखौफ बदमाशों ने पहले हथियारों के दम पर पेट्रोल पंप कर्मी को निशाना बनाया और फिर केबिन में घुसकर लूट को अंजाम दिया। अपराधी लूटपाट करने के बाद सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। घटना पानापुर थाना क्षेत्र के पखनहां नेशनल हाइवे 28 के पास देर रात की है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः चुनाव की तैयारी, दांव पर सियासी जमीन; तेजस्वी की बिहार यात्रा के क्या हैं मायने?

बदमाशों ने लूटपाट की इस घटना में 2.25 लाख रुपये साफ कर दिए। अपराधियों ने लूट के साथ नोजल मैन की पिटाई की है। घटना के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट करने के बाद मैनेजर के चैंबर में धावा बोला और फिर पेट्रोल पंप में लगे हुए सीसीटीवी के डीवीआर को उखाड़ कर ले गए। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ेंः CM नीतीश कुमार के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी, ‘अलकायदा ग्रुप’ से आया ईमेल

Advertisement

3 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

पेट्रोल पंप के मैनेजर बिट्टू कुमार और नोजलमैन विनय कुमार ने बताया कि बदमाशों की संख्या तीन थी, जिन्होंने हथियारों के दम पर घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले नोजल मैन को लूटा और फिर केबिन में घुसकर लूटपाट किया। केबिन में लूटपाट करने के बाद अपराधी मैनेजर के केबिन में गए और सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ कर चले गए। पीड़ित कर्मियों ने बताया कि बदमाशों की उम्र 24 से 25 वर्ष के बीच थी। ये बदमाश बिना मास्क लगाए लूटपाट करने पहुंचे थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

पूरे मामले में एसएचओ अभिषेक कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप को निशाना बनाया गया है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटपाट को अंजाम दिया है। मामले में जांच की जा रही है। साथ ही आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधी अपने साथ पेट्रोल पंप का सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले में टेक्निकल टीम की भी मदद ली जा रही है। साथ ही बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम छापा भी मार रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar BJPBihar Newsbihar news hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement