होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड मूवी Kill की तरह चलती ट्रेन में करते थे लूटपाट, पुलिस ने इस अंदाज में दबोचा

पुलिस के पास यात्रियों के साथ चलती ट्रेन में लूटपाट करने की शिकायतें आ रही थी। जांच में पता चला कि ट्रेन में लूटपाट करने का गिरोह सक्रिय है और इनका नेटवर्क बिहार से यूपी तक फैला है।
06:51 PM Sep 30, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Looting moving train: साल 2024 में मशहूर डांसर और सिने अभिनेता Raghav Juyal की मूवी आई थी Kill. इस मूवी में राघव अपने साथियों संग चलते ट्रेन में लूटपाट करते थे। इसी तरह ट्रेन में लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ बिहार की बक्सर पुलिस ने किया है। बक्सर एसपी के अनुसार इस मामले में फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसकी निशानदेही पर दो और लोगों की पहचान कर ली गई है, उनकी गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ चल रही है।

Advertisement

बिहार से यूपी तक सक्रिय है गिरोह

जानकारी के अनुसार बक्सर पुलिस के पास यात्रियों के साथ चलती ट्रेन में लूटपाट करने की शिकायतें आ रही थी। जांच में पता चला कि ट्रेन में लूटपाट करने का गिरोह सक्रिय है और इनका नेटवर्क बिहार से यूपी तक फैला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए एक टीम बनाई। टीम ने मुखबिरों के आधार पर बदमाशों का सुराग लगाया।

ये भी पढ़ें: 7 दिन में हिज्बुल्लाह के 7 कमांडर ढेर, 105 की मौत, लेबनान में इजरायल के हमले से जुड़े 10 बड़े अपडेट्स

Advertisement

शराब पिलाकर करते थे लूटपाट

जांच में पता चला कि लुटेरे, बलपूर्वक वारदात को अंजाम देते थे। इसके अलावा कुछ केस में बदमाशों ने शराब या अन्य नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़ितों से कैश और उनके आभूषण लूटे और फरार हो गए। पुलिस ने सूचना के आधार पर एक आरोपी राहुल यादव को गिरफ्तार किया। उसके पास से शराब और पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

दो आरोपियों की धरपकड़ जारी

पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल कुमार यादव पांडेपुर गांव का रहने वाला है। इस मामले में दो अन्य आरोपी फिरोज अंसारी उर्फ मोदी अंसारी और राहुल चौधरी की भी पहचान हुई है। उन दोनों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने राहुल की गिरफ्तारी से पहले पहले उसकी रैकी की। उसके हर मूवमेंट पर नजर रखी गई।

ये भी पढ़ें: इजरायल का एक और दुश्‍मन खल्‍लास! हमास के बॉस को पत्‍नी-बच्‍चों संग एयर स्‍ट्राइक में मार ग‍िराया

इनपुट-बबलू उपाध्याय

Open in App
Advertisement
Tags :
Raghav Juyal
Advertisement
Advertisement