Video: तेजस्वी से डील या BJP से बगावत? बेफिक्र चिराग पासवान का डांडिया वीडियो वायरल

Bihar Politics: बिहार की सियासी फिजाओं में इन दिनों चिराग पासवान छाए हुए हैं। उनकी पार्टी में बगावत और टूट की खबरें लगातार चर्चा में हैं। इस बीच चिराग पासवान इन सब से दूर एक डांडिया नाइट में डांस करते नजर आए।

featuredImage
Chirag Paswan Dance Video Viral

Advertisement

Advertisement

Chirag Paswan Dance Video Viral: बिहार की सियासी गलियों में इन दिनों चिराग पासवान से जुड़े कई सवाल है जो चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्या विधानसभा चुनाव से पहले चिराग और तेजस्वी में कोई डील हो गई है? क्या बीजेपी चिराग के सांसदों काे तोड़ने की प्लानिंग कर रही है? इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि चिराग पासवान केंद्रीय मंत्री और मोदी के हनुमान है लेकिन वे लगातार मोदी सरकार के फैसलों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में मजबूरन सरकार को बैकफुट पर जाना पड़ रहा है।

खबरें ये भी उड़ी कि बीजेपी और चिराग के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इस बीच चिराग के चाचा पशुपति पारस, अमित शाह से मिलने पहुंचे तो सामने आया कि बीजेपी अब चिराग के पर कतरने की तैयारी में है। इसके बाद रही सही कसर आरजेडी ने पूरी कर दी आरजेडी ने कहा कि चिराग के 3 सांसद बीजेपी के संपर्क में है। बीजेपी, चिराग पासवान की पार्टी को तोड़ने जा रही है। ऐसे में इस प्रकार की राजनीतिक कयासबाजियों से चिराग पासवान की टेंशन बढ़ना लाजिमी है। लेकिन लगता है कि चिराग पासवान अपनी पार्टी की टूट की खबरों से बेफिक्र है। तभी पार्टी और खुद को लेकर मचे सियासी तूफान के बीच चिराग पासवान डांडिया खेलते नजर आए।

ये भी पढ़ेंः 5 बहनें, 1 भाई, वो पुलिस… सुसाइड नहीं कर सकती, महिला सिपाही की मौत पर बड़ा खुलासा

डांडिया नाइट में झूमते नजर आए चिराग

बता दें कि देर शाम चिराग पासवान दिल्ली से सीधे अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे थे। यहां कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर डांडिया नाइट का आयोजन किया गया था। चिराग डांडिया नाइट में पहुंचे और डांस करने लगे। ऐसे में चिराग पासवान के मस्ती वाले डांस को देखकर लगता नहीं कि वे खुद के या पार्टी में मचे सियासी बवाल को लेकर टेंशन में है। चिराग ने बताया कि वे हाजीपुर में होने वाले इस आयोजन में हर साल आते हैं। उन्होंने आयोजन को लेकर भी तारीफ की।

ये भी पढ़ेंः बिहार समेत 3 राज्यों में स्कूल बंद करने के आदेश, भारी बारिश के कारण प्रशासन ने जारी किया फरमान

चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कोलकाता रेप मामले में सरकार और प्रशासन पर निशाना साधा। इसके साथ उन्होंने रेपिस्ट को आज के समय का दुशासन बता दिया।

Open in App
Tags :