चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चिराग पासवान के रोड शो में पैसे बांटते दिखे विधायक, सामने आया Video, RJD ने EC से की शिकायत

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब राजीनीतिक दलों का फोकस अंतिम दो चरणों पर है। चुनाव के दौरान बिहार में खुलेआम पैसे बांटने का वीडियो सामने आया है। इसे लेकर आरजेडी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
09:37 AM May 24, 2024 IST | Deepak Pandey
चिराग पासवान के रोड शो में पैसे बांटते दिखे विधायक
Advertisement

Chirag Paswan Road Show Video : देश में लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर चल रहा है। बिहार की वैशाली लोकसभा सीट के लिए छठवें चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले चिराग पासवान ने LJP(R) उम्मीदवार वीणा देवी के पक्ष में रोड शो किया था। इस दौरान उनके साथ मौजूद एक विधायक खुलेआम पैसे बांटते हुए दिखे। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनाव आयोग से इस मामले की शिकायत की है।

Advertisement

लोकसभा चुनाव में पैसा और शराब बांटना कानून का उल्लंघन है। इसके बाद भी नेता वोटरों को लुभाने के लिए पैसे बांट रहे हैं। इसका ताजा मामला बिहार के वैशाली से आया है, जहां से एनडीए के तहत एलजेपी (रामविलास) की उम्मीदवार वीणा देवी चुनाव लड़ रही हैं। एलजेपी (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने वैशाली में एक रोड शो किया, जिसमें काफी भीड़ उमड़ी थी।

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव ने 200 पार का केक काटा, सहनी बोले- क्यों मिर्ची लगवाते हो? Video Viral

Advertisement

विधायक ने बांटे पैसे

रोड शो में चिराग पासवान के साथ उम्मीदवार वीणा देवी और साहेबगंज के विधायक राजू कुमार सिंह थे। चुनाव के दौरान विधायक राजू कुमार सिंह पैसे बांटने नजर आए। वे अपनी जेब से निकालकर किसी को देते हुए दिखे। पैसे देते हुए विधायक कैमरे में कैद हो गए। इसे लेकर सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुआ तो विपक्ष को हमला करने का एक और मौका मिल गया।

यह भी पढ़ें : लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

आरजेडी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने चुनाव आयोग को एक शिकायती पत्र लिखा है, जिसमें पार्टी ने कहा कि वैशाली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र में 22 मई को चिराग पासवान और वीणा देवी का एक रोड शो हुआ था। इस रोड शो में विधायक राजू कुमार सिंह द्वारा गाड़ी पर रुपये बांटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खुलेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। आरजेडी ने चुनाव आयोग से अनुरोध किया कि इस वीडियो की जांच कर विधायक राजू कुमार सिंह को चुनाव पूर्ण होने तक जिला बदर किया जाए।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionBihar NewsBihar RJDChirag Paswanlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement