खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM नीतीश कुमार के दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी, 'अलकायदा ग्रुप' से आया ईमेल

Bihar CMO Office Threat : बिहार की राजधानी पटना में पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई, क्योंकि आतंकी संगठन अलकायदा ग्रुप के नाम से एक धमकी भरा मेल है। इस मेल के जरिए सीएमओ ऑफिस को उड़ाने की धमकी दी गई।
11:21 PM Aug 03, 2024 IST | Deepak Pandey
बिहार के सीएमओ दफ्तर को उड़ाने की मिली धमकी।
Advertisement

Bihar CMO Office Threat : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएम नीतीश कुमार के कार्यालय को बम से उड़ने की धमकी मिली, जिससे हड़कंप मच गया। 'अलकायदा ग्रुप' के नाम से सीएमओ कार्यालय के पास एक ईमेल आया है। इसे लेकर पटना के सचिवालय थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

बिहार के सीएमओ ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस मामले में सचिवालय थाना के एसएचओ संजीव कुमार ने 2 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया। एफआईआर के अनुसार, पटना के सीएमओ ऑफिस को 16 जुलाई को धमकी भरा मेल आया था। इस आईडी achw700@gmail.com से मेल आया था, जिसमें अलकायदा ग्रुप लिखा हुआ था।

यह भी पढे़ं : Facebook पर प्यार, ‘IAS अफसर’ हुई शादी को तैयार, पटना में ‘लुटेरी’ की ऐसे खुली पोल

अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Advertisement

मेल भजने वाले ने सीएमओ दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसे लेकर पुलिस का कहना है कि इस तरह का मेल करना अपराध है। इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 2023 की धारा 351 (2), (3), सूचना एवं प्रौद्योगिरी अधि. 2000 की धारा 66 (f) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढे़ं : बिहार की मेडिकल स्टूडेंट का महाराष्ट्र में मर्डर, अफेयर के शक में चौथे फ्लोर से फेंका

मामले की जांच कर रही पुलिस

सचिवालय थाने की पुलिस ने एफआईआर के आधार पर जांच शुरू कर दी। साथ ही ईमेल भेजने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस मेल में यह भी लिखा गया था कि बिहार की स्पेशल पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती है। इस मेल को हल्के में लेने की कोशिश न करे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newscm nitish kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement