चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी गिरने से बचे, पैर रखते ही मंच धंसा; मीसा भारती ने हाथ पकड़कर संभाला, बोले- मैं ठीक हूं

Rahul Gandhi Stage Damage Video Viral: बिहार के पटना में आज राहुल गांधी हादसे का शिकार होने से बचे। वे मंच से गिरते-गिरते बच गए। उनके पांव रखते ही मंच धंस गया था। इस मौके का एक वीडियो भी सामने आया है।
02:51 PM May 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
राहुल गांधी ने आज तेजस्वी यादव के साथ मंच शेयर करते हुए लोगों को संबोधित किया।
Advertisement

Rahul Gandhi Rally Stage Damaged Video Viral: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज हादसे का शिकार होने से बच गए। वे मंच से गिरते-गिरते बच गए। उनके पांव रखते ही मंच धंस गया और वे गिरने लगे, लेकिन मीसा भारती ने उनका हाथ पकड़ लिया। सुरक्षा कर्मी भी उन्हें बचाने आए, लेकिन राहुल गांधी ने कहा कि बेफिक्र रहिए, मैं बिल्कुल ठीक हूं।

Advertisement

बता दें कि राहुल गांधी आज बिहार में हैं। वे पटना के पालीगंज इलाके में महागठबंधन की कैंडिडेट मीसा भारती के लिए वोट अपील करने आए थे। इस दौरान उनके साथ मीसा भारती के अलावा तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। दोनों ने अपने संबोधन में भाजपा और PM मोदी को आड़े हाथों लिया। दोनों ने लोगों से कांग्रेस गठबंधन को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

 

Advertisement

राहुल का दावा- सरकार बनते ही मोदी से ED करेगी पूछताछ

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने पटना के ही बख्तियारपुर में रैली की और करीब 18 मिनट भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने 10 साल में कोई काम नहीं किया। जनता उनसे खुश नहीं है। वे इस बार न चुनाव जीतेंगे और न ही प्रधानमंत्री बनेंगे। वे कहते हैं कि फैसले मैं नहीं लेता, भगवान लेते हैं, लेकिन ऐसा वे कानूनी पचड़े में फंसने से बचने के लिए कहते हैं।

कांग्रेस की सरकार पर तो सबसे पहले उनसे सवाल-जवाब किए जांएगे। अंबानी-अडानी को लेकर पूछताछ की जाएगी। उन्हें बताना पड़ेगा कि कैसे अमीर और ज्यादा अमीर बन गए कि दुनिया के सबसे ज्यादा अमीर लोगों की सूची में शामिल हो गए। मोदी देश को बांटने की कोशिश करते रहते हैं। कभी धर्म की बात करते तो कभी जातिगत गणना कराने की बात करते हैं। यह उन्हें शोभा नहीं देता।

 

तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की भाषा का स्तर काफी गिर गया है। इसलिए आज लोग उनका भाषण सुनना नहीं चाहते। वे कभी मंदिर तो कभी मस्जिद की बात करते हैं। वे कभी मछली तो कभी मुजरे की बात करते हैं। बिहार आकर लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को गालियां देते हैं। प्रधानमंत्री को ऐसा शोभा नहीं देता। उन्हें अपनी जुबान पर कंट्रोल रखते हुए अपने पद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionIndian National Congresslok sabha election 2024Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement