खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- लालू यादव टिकट बेचने में माहिर, बेटी को भी नहीं छोड़ा

Lok sabha election 2024: सम्राट चौधरी के बयान के बाद रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है। अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान तक न्योछावर करने को तैयार है।
10:18 PM Mar 22, 2024 IST | Amit Kasana
Samrat Chaudhary
Advertisement

Lok sabha election 2024: बिहार के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शुक्रवार को मीडिया में बयान देते हुए कहा कि टिकट बेचने में लालू यादव ने अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा, पहले उन्होंने अपनी बेटी की किडनी ली अब उसके बदले में उसे लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं।

Advertisement

सारण सीट से अटकलें तेज

बता दें आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पटना के गांधी मैदान में हुई रैली में अपनी बेटी रोहिणी आचार्य का परिचय मंच से कराया था। तभी से कयास लगए जा रहे थे कि वह राजनीति में एंट्री करेंगी। अब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है। जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। बता दें रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर काफी मुखर रहती हैं। पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली के दौरान उन्होंने लालू यादव, मां राबड़ी देवी और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के साथ सियासी मंच साझा किया था।

Advertisement

रोहिणी ने किया पलटवार

सम्राट चौधरी के बयान के बाद रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है। अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान न्योछावर करने को तैयार है।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल के बाद अब ‘दीदी’ की बारी! BJP ने दे डाली चेतावनी

4 जून को मतगणना

आपको बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं। यहां 19 अप्रैल से सात चरणों में चुनाव होंगे। यहां 19 और 26 अप्रैल के अलावा 7 ,13, 20, 25 मई और 1 जून को चुनाव होने हैं। 4 जून को मतगणना होगी।

इनपुट-अमिताभ कुमार ओझा

Advertisement
Tags :
Lalu Yadavlok sabha election 2024samrat chaudhary
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement