होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीजेपी के पूर्व विधायक और बेटे को मारी गोली, शराब माफिया ने करवाया जानलेवा हमला

Former BJP MLA Lalan Kunwar Attack Begusarai: बिहार के बेगूसराय में बीजेपी के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उनके बेटे पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है।
03:38 PM Sep 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Firing
Advertisement

जीवेश तरुण, बेगूसराय

Advertisement

Former BJP MLA Lalan Kunwar Attack Begusarai: बिहार के बेगूसराय में BJP के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उनके बेटे अनुराग प्रताप पर जानलेवा हमला हुआ है। उन पर फायरिंग की गई। घटना तेघरा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव की है। सूत्रों की मानें तो इस फायरिंग के पीछे हाल ही में जेल से निकला शराब माफिया सौरभ कुमार का हाथ है। उसने पहले पूर्व विधायक के बेटे और मुखिया अनुराग प्रताप को धमकी दी। फिर जब पिता-पुत्र उसके यहां बात करने गए तो जानलेवा हमला कर दिया। गनीमत ये रही कि इस घटना में पिता-पुत्र बाल-बाल बच गए। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

चार दिन पहले ही जेल से निकला सौरभ 

बताया जा रहा है कि सौरभ कुमार शराब मामले में चार दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है। शनिवार को सुबह उसने अनुराग प्रताप को फोन किया। उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। फिर कहा कि तुम लोगों ने ही पुलिस से उसकी शराब पकड़वाई है। तुम्हें इसका अंजाम भुगतना होगा।

ये भी पढ़ें: Manish Verma कौन? जिन्हें नीतीश ने तेजस्वी के मुकाबले उतारा मैदान में, 4 महीने रहेंगे यात्रा पर

Advertisement

पिता-पुत्र पर की फायरिंग 

इस फोन कॉल के बाद मुखिया अनुराग प्रताप बाइक से सौरभ कुमार के यहां पहुंच गए। अनुराग को यहां सौरभ की मां मिलीं, जिनसे बातचीत करनी शुरू कर दी। तभी अनुराग के पिता पूर्व विधायक ललन कुंवर भी शराब माफिया के घर पहुंच गए। मुखिया का आरोप है कि जब वे सौरभ की मां से बात कर रहे थे, तभी शराब माफिया पहुंचा और हथियार से फायरिंग कर दी। इस दौरान उसके साथ तीन अन्य बदमाश भी थे।

ये भी पढ़ें: यूपी-बिहार में अगले 48 घंटे तबाही का खतरा! अफसरों की छुट्टियां रद्द, पूर्वांचल के 45 जिलों में येलो अलर्ट

बॉडीगार्ड ने दी चेतावनी तो भागे बदमाश

जानकारी के अनुसार, सभी बदमाशों के पास हथियार थे और उन्होंने टार्गेट करके फायरिंग की। तभी पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने पिस्तौल तानकर चेतावनी दी, जिसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना तेघरा थाना पुलिस और डीएसपी को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।

ये भी पढ़ें: बिहार में सेक्सटॉर्शन गैंग पकड़ा, मुखिया का भाई सरगना, नामी गिरामी लोगों को फंसाया

Open in App
Advertisement
Tags :
biharFiring
Advertisement
Advertisement